.

.
.

आजमगढ़: एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा


निजामाबाद क्षेत्र में बुजुर्ग दंपति की हाथ पैर काट कर हत्या करने में शामिल था

आजमगढ़: बुजुर्ग दम्पत्ति की निर्मम हत्या मामले में वांछित चल रहे 50 हजार के इनामी अभियुक्त सुफियान उर्फ हुसन उर्फ जग्गू पुत्र इल्ताफ निवासी कोटिला थाना रानी की सराय को एसटीएफ टीम द्वारा मलहनी बाजार थाना क्षेत्र सराय ख्वाजा जनपद जौनपुर से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के पास से घटना में प्रयुक्त एक डंडा बरामद कर लिया गया है। उक्त मामले में पूर्व में अभियुक्त नसीम उर्फ लम्बू पुत्र दिलशेर निवासी कोटिला थाना रानी की सराय और अभियुक्त जुबैर उर्फ वकील पुत्र इस्तेखार निवासी बम्हौर थाना मुबारकरपुर जनपद आजमगढ़ को जहानागंज पुलिस द्वारा 7 सितम्बर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया जा चुका है।
बताते चलें कि 26 जून को रामलखन सोनकर उर्फ छांगुर पुत्र विश्वनाथ सोनकर निवासी कटघर सदर थाना सिधारी आजमगढ़ द्वारा थाने में तहरीर देकर अवगत कराया गया था 25 व 26 जून की रात उसके पिता विश्वनाथ सोनकर पुत्र सुभग्गा तथा माता शनीचरी देवी जो अपने घर के बाहर करकट में सो रहे थे, उनकी अज्ञात हमलावरों द्वारा धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई है और पैर तथा हाथ काटकर हाथ में पहने हुये सोने की लुरकी, गले की गुल्ली व कानों के कनफूल, हाथों के गुजहा, चादी का सिकड, मंगलसुत्र, पैर की पायल, नथिया आदि सामान लूट लिया गया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी।
5 अक्टूबर को एसटीएफ टीम लखनऊ द्वारा पुरष्कार घोषित अपराधियो के गिरफ्तारी के क्रम में दी गई सूचना के आधार पर प्रभारी टीम एसटीएफ उप निरीक्षक आशुतोष कुमार त्रिपाठी ने मय दल के साथ उपर्युक्त मामले में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी अभियुक्त सुफियान उर्फ हुसन उर्फ जग्गू पुत्र इल्ताफ निवासी कोटिला थाना रानी की सराय को मलहनी बाजार थाना क्षेत्र सराय ख्वाजा जनपद जौनपुर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अभियुक्त द्वारा ने 25/26 जून की रात में निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसहा में लूट के दौरान बुजुर्ग दम्पति की हत्या मामले में शामिल होना स्वीकार किया। एसटीएफ ने अभियुक्त के पास से घटना में प्रयुक्त एक डंडा बरामद किया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment