.

.

.

.
.

आजमगढ़: मेजर ध्यानचंद खेल स्पर्धा कार्यक्रम 2023 आयोजित हुआ




डा० मनीष त्रिपाठी ने विजेता प्रतिभागियों को मेडल व प्रमाण पत्र प्रदान किया

खेल जगत फाउंडेशन का देसी खेलों को बढ़ावा देना है उद्देश्य -राज श्रीवास्तव

आजमगढ़: खेल जगत फाउंडेशन आजमगढ़ के द्वारा मेजर ध्यानचंद खेल स्पर्धा कार्यक्रम 2023 का आज सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम आजमगढ़ में आयोजित हुआ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मनीष त्रिपाठी ,दिवाकर सिंह ,खेल जगत फाउंडेशन के संस्थापक रतन गुप्ता सहित अन्य अतिथिगण उपस्थित रहे।
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित व प्रतिमा पर माल्यार्पण कर हुआ।
कार्यक्रम की अगली कड़ी में विभिन्न खेलों में जीते हुए विजेता प्रतिभागियों को मेडल व प्रमाण पत्र मुख्य अतिथि डॉ मनीष त्रिपाठी के द्वारा दिया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉक्टर मनीष त्रिपाठी ने युवा खिलाड़ियों को मेजर ध्यानचंद के महान कार्यो को बच्चों के बीच में बताया । साथ ही उन्हें खेल के प्रति अच्छा प्रदर्शन के लिए तथा विजेता खिलाड़ियों को बधाई दिया एवं उपविजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी कि भविष्य में और अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करें। खेल जगत फाउंडेशन के संस्थापक रतन गुप्ता द्वारा अतिथियों और प्रतिभागी बच्चों को फाउंडेशन के उद्देश्य को बताया।
खेल जगत फाउंडेशन जिलाध्यक्ष राज श्रीवास्तव ने खिलाड़ियों से बताया कि फाउंडेशन उन प्रतियोगिताओं को बढ़ावा दे रहा है जो खेल देसी खेल हुआ करते थे जिससे युवाओं का शरीर स्वस्थ भी रहता था और उनका ऊर्जा भी बढ़ती थी। कहा की खो खो,कबड्डी,वॉलीबॉल ऐसे खेल है जिससे शरीर स्वस्थ व शरीर का विकास भी होता है । इस तरह हमारा कार्यक्रम समय-समय पर युवाओं के लिए चलता रहता है। कार्यक्रम में लगभग 987 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था और उसमें से विभिन्न खेलों में प्रतिभागी विजेता हुए उन सभी को प्रमाण पत्र दिया गया तथा आए हुए गणमान्य लोगों सभी को धन्यवाद दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment