.

.
.

आजमगढ़: फाइनेंस एजेन्ट से हुई लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश,03 गिरफ्तार


लूट की नगदी, मोबाइल, एक बाइक अहरौला पुलिस ने बरामद किया

आजमगढ़: जिले की अहरौला थाना पुलिस ने भारत फाइनेंस कंपनी के वसूली एजेन्ट के साथ हुई लूट की घटना का सफल अनावरण कर लूट की नगदी, मोबाइल, हैण्ड बैग व एक बाइक के साथ 03 लुटेरों को गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि 24.08.2023 को रणविजय चौहान पुत्र सुग्रीव चौहान ग्राम मसुरिया थाना बांसगांव जनपद गोरखपुर ने थाना स्थानीय पर शिकायत किया कि मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्ति द्वारा कट्टा दिखाकर ग्राम बहेरा नहर रोड के पास उसके बाईक के डिगी में रखा स्कैनर व मोबाइल छिनकर भाग गये, के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 280/2023 धारा 392 भादवि दि0घ0 23.08.2023 को पंजीकृत किया गया था।
गिरफ्तारी का विवरण-
दिनांक 06.10.2023 को थानाध्यक्ष सुनील कुमार दूबे मय हमराह को सूचना मिली कि दिनांक 23.08.2023 को बहेरा नहर के पास मे जो लूट हुआ था उससे सम्बन्धित तीन व्यक्ति एक मोटर साइकिल से ग्राम चौगोना की ओर आ रहे है। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुँची मोटरसाइकिल को रूकने का इशारा किया गया तो पुलिस को अचानक देखकर असन्तुलित होकर मोटर साइकिल से गिर गये। मोटरसाइकिल छोड़कर तीनों बदमाश भागने लगें इतने उसी में से एक बदमाश द्वारा पुलिस को जान से मारने की नीयत से तमन्चे से लक्ष्य कर फायर कर दिये, पुलिस बाल-बाल बची। पुलिस द्वारा तीनों बदमाशों को घेरकर पकड़ लिया गया । तीनो अभियुक्तों की पहचान सतेन्द्र यादव उर्फ छोटू पुत्र रामचन्द्र यादव उम्र करीब 21 वर्ष ग्राम करमुल्लापुर थाना जैतपुर जनपद अम्बेडकरनगर ,अनूप यादव उर्फ रितीक यादव पुत्र अमर बहादुर यादव उम्र करीब 22 वर्ष ग्राम जियरोपुर थाना अहरौला जनपद आजमगढ और स्पर्श उर्फ नन्हे पुत्र जगदीश प्रसाद उम्र करीब 22 वर्ष ग्राम शाहपुर चगौना थाना अहरौला जनपद आजमगढ़ के रूप में की गयी। गिरफ्तार अभियुक्तों को समय 17.45 बजे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों का चालान न्यायालय को किया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment