.

.
.

आजमगढ़: दबंगों की मारपीट से घायल वृद्ध की उपचार के दौरान मौत


गंभीरपुर थाना क्षेत्र के तियरी मनीरामपुर गांव में 18 अगस्त को हुई थी मारपीट

आजमगढ़: गंभीरपुर थाना क्षेत्र के तियरी मनीरामपुर गांव में बीते 18 अगस्त को पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर में घुसकर हमला कर दिया । जिसमें दूसरे पक्ष के पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल अवस्था मे परिजनों ने उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुहम्मदपुर ले गए जहां पर चिकित्सक ने गंभीर हालत को देखते हुए पिता देवनाथ चौहान (65) को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था । गंभीरपुर थाना क्षेत्र के तियरी मनीरामपुर गांव में 18 अगस्त की रात्रि लगभग 11:00 बजे देवनाथ चौहान पुत्र चिल्लर चौहान के घर पर छत व सीढ़ी के सहारे घर मे घुसकर गांव के ही लगभग आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया। हमलावर देवनाथ चौहान को मारने पीटने लगे चीख पुकार सुनकर बीच बचाव में आए उनके पुत्र प्रमोद चौहान को भी दबंगों ने मारा-पीटा जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । आनन-फानन में परिजन उठाकर पीएचसी मुहम्मदपुर पुर ले गए जहां पर चिकित्सक ने गंभीर हालत को देखते हुए देवनाथ चौहान को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था जहां 05 सितंबर की शाम को देवनाथ चौहान की मौत हो गई।
इस संबंध में प्रमोद चौहान ने गांव के ही छोटई यादव, बेचन ,शिवम, अवनीश सहित कुल लगभग आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गंभीरपुर थाने में तहरीर दिया है।
चौकी प्रभारी गोसाई की बाजार राकेश चंद त्रिपाठी ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चली आ रही है इसके पूर्व भी मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है प्रमोद चौहान के तरफ से तहरीर मिली है कार्यवाही की जा रही हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment