.

.
.

आजमगढ़:29 सितंबर को रिलीज होगी सुजीत अस्थाना की फिल्म 'द्वन्द-द इंटरनल कॉन्फिलक्ट'



फिल्म का ट्रेलर व फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया गया, ऑल इंडिया पीवीआर में होगी रिलीज

देवगांव क्षेत्र के तरफकाजी गांव निवासी हैं अभिनेता सुजीत अस्थाना

आजमगढ़: जिले के देवगांव क्षेत्र के रहने वाले फिल्म अभिनेता सुजीत अस्थाना की अगली हिंदी फिल्म 'द्वन्द-द इंटरनल कॉन्फिलक्ट' 29 सितंबर को रिलीज होगी। शिक्षक दिवस के दिन फिल्म का ट्रेलर व फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया गया।
यह फिल्म रोहनदीप सिंह के जंपिंग टोमैटो स्टूडियो और विकास वशिष्ठ के वीस्क्वायर फिल्म्स के बैनर तले बनी है। फिल्म के निर्माता रोहनदीप सिंह व विकास वशिष्ठ हैं। साथ ही फिल्म का लेखन व निर्देशन फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता इश्तियाक खान ने किया है। फिल्म की पंचलाइन है, नाटक शुरू तुमने किया था, खत्म हम करेंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका में संजय मिश्रा के साथ ही निर्देशक इश्तियाक खान, इप्सिता चक्रवर्ती, विक्रम कोचर, विश्वनाथ चटर्जी, फैज़ मोहम्मद, टीना भाटिया और आशीष शुक्ला भी नजर आएंगे। फिल्म का संगीत अवार्ड विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर रोहित शर्मा का है,
सुजीत अस्थाना ने बताया कि ये फिल्म यह मूवी विलियम शेक्सपियर के लोकप्रिय नाटक "द शैडो ऑफ ओथेलो" और प्रसिद्ध हिंदी फिल्म ओमकारा पर एक कॉमिक टेक है। किरदार पर बात करने हुए सुजीत ने बताया कि उनका एक दिलचस्प किरदार है जिसका नाम मंगलू है जो कई किरदारों का मिश्रण है जो ओथेलो नाटक का रोड्रिगो, ओमकारा फिल्म का एक किरदार व झारखंड के एक गांव का पागल लड़का है। जिसे सभी लोग पागल समझते हैं पर उसे व्यक्ति के अंदर का वास्तविक चरित्र दिखाई देता है। अंत में उसका कथन सत्य होता है। इस फिल्म की शूटिंग झारखंड के लातेहार व डाल्टनगंज व मुंबई में हुई है। इसमें रोमांच के साथ हास्य का भी संगम है, दर्शकों को फिल्म में समाज के विभिन्न शेड्स दिखेंगे। यह फिल्म सभी के जेहन में बस जाएगी। यह फिल्म फिल्म व टेलीविजन संस्थान, पुणे में भी विशेष तौर पर प्रदर्शित की गई है। इनका कहना है कि कहानी के हिसाब से इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी काफी सराहा मिलेगी। हर फिल्म में एक सामाजिक संदेश होना चाहिए। फिल्म द्वंद प्रत्येक व्यक्ति के अंतर्मन में चलने वाले अंतर्द्वंद्व को प्रदर्शित करती है। इसीलिए ये फिल्म सभी को अपनी कहानी लगेगी। इस फिल्म में कैमरा निर्देशन चंद्रशेखर रथ व श्रीकांत दत्ता का है साथ ही अन्य सहायक कलाकारों में अभिनय शर्मा, अमित राय, अनिल जाटव, अपूर्व शाह, स्वाति तरार आदि हैं। इस फिल्म का पीआर अभिषेक दुबे ने किया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment