.

.

.

.
.

आजमगढ़: आरोप, 20 दिन बाद स्कूल पंहुचे छात्र की हुई जम कर पिटाई, भर्ती

व्हील चेयर पर अस्पताल पंहुचा छात्र

पिता की तहरीर पर प्रधानाचार्य व उपप्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कंधरापुर क्षेत्र के सेहदा स्थित श्री दुर्गाजी इंटर कॉलेज का मामला

आजमगढ़: कंधरापुर क्षेत्र के सेहदा स्थित श्री दुर्गाजी इंटर कॉलेज में छात्र को जमकर पीटने व धूप में खड़ा कराने के मामले में पुलिस ने प्रधानाचार्य और उपप्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि बीस दिन बाद विद्यालय आने से नाराज होकर दोनों ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। घटना मंगलवार की है।
कंधरापुर थाना क्षेत्र के करनेहुआ गांव निवासी अखिलेश के मुताबिक, उसका पुत्र अभिषेक (15) सेहदा स्थित श्री दुर्गाजी इंटर कॉलेज में 10वीं का छात्र है। बीस दिन पहले उसकी आंख में समस्या आ गई। जिसके कारण वह स्कूल नहीं जा पा रहा था। उसका डॉक्टर के यहां इलाज कराया जा रहा था। आराम मिलने के बाद मंगलवार को वह स्कूल गया। इस दौरान प्रधानाचार्य कृष्णा यादव व उपप्रधानचार्य अजीत यादव ने उससे स्कूल न आने का कारण पूछा। अभिषेक ने आंख में परेशानी होने से स्कूल न आने की बात कही। जिससे नाराज होकर दोनों जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसे कमरे में ले गए और जमकर पीटा।
इसके बाद उसे कड़ी धूप में खड़ा कराया। जिससे वह बेहोश हो गया। सूचना मिलने पर परिजन विद्यालय पहुंचे। इसके बाद अभिषेक को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को अखिलेश ने इस मामले में प्रधानचार्य व उपप्रधानाचार्य के विरुद्ध तहरीर दी। कंधरापुर थानाध्यक्ष ब्रह्मदीन पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पूरे घटनाक्रम को लेकर लोगों में चर्चा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment