.

.
.

आजमगढ़: अमृत भारत स्टेशन योजना महज चुनावी शिगूफा है - अशोक यादव


इसका हाल भी बुलेट ट्रेन जैसा होगा, रेलवे में आम लोगों की सुरक्षा और धन से खेल हो रहा है - सपा प्रवक्ता

सांसद दिनेश लाल निरहुआ का है नाचने गाने की प्रैक्टिस जारी है , 2024 के बाद यही करना है

आजमगढ़: प्रदेश प्रवक्ता समाजवादी पार्टी अशोक यादव ने मोदी सरकार की अमृत भारत स्टेशन योजना को चुनावी शिगूफा करार देते हुए सरकार के रेल विभाग पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से सवाल दागा कि साथियों आपने बुलेट ट्रेन देखी? आपने ट्रेनों को टक्कर से बचाने के लिए लगने वाला टक्कर रोधी उपकरण किसी ट्रेन में देखा ? 9 साल हो गए मोदी सरकार को इन्होंने टक्कर रोधी उपकरण का नाम कवच रख दिया लेकिन आज तक 98% ट्रेनों में टक्कर रोधी उपकरण नहीं लग पाया मोदी सरकार रेल यात्रियों के जान से खिलवाड़ कर रही है उड़ीसा में हुई ट्रेन दुर्घटना इसका उदाहरण है ।
आपने रेल यात्रियों के साथ होने वाले शोषण को जरूर देखा होगा वरिष्ठ नागरिकों को किराए में मिलने वाली छूट मोदी सरकार ने वापस ले ली, प्लेटफॉर्म टिकट के दाम कई गुना बढ़ा दिया, किसी वजह से अगर मजबूरी वश टिकट कैंसिल करवाना हो तो वहां पर भी शोषण होता है, आज मोदी सरकार "अमृत भारत स्टेशन योजना" नामक एक और चुनावी शिगूफा लेकर आई है इसका भी हश्र बुलेट ट्रेन जैसा होगा ।
जहां तक सवाल आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल निरहुआ का है नाचने गाने की प्रैक्टिस इनकी जारी है क्योंकि इनको पता है कि 2024 के चुनाव में बेरोजगार होने के बाद फिर से उन्हें वही काम करना पड़ेगा, आजमगढ़ की जनता इनकी बातों को कोई तवज्जो नहीं देती ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment