.

.
.

आजमगढ़: डीएम ने ब्लॉक पल्हना में बन रहे अमृत सरोवरों का निरीक्षण किया



सांसद निरहुआ के साथ ग्राम बराह ब्लाक पल्हना में मंदिर का भी निरीक्षण किया

आजमगढ़ 17 अगस्त-- जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने आज ब्लाक पल्हना के अन्तर्गत ग्राम पंचायत ताड़कडही एवं ग्राम पंचायत डुभांव में बन रहे अमृत सरोवर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने अमृत सरोवर के कार्यां को देखा। उन्होने कहा कि अमृत सरोवर के कार्यां में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें। उन्होने कार्य करने वाले मजदूरों की उपस्थिति पंजिका का अवलोकन किया, जिसमें 09 मजदूर कार्य करते मिले। जिलाधिकारी ने अमृत सरोवर के चारो तरफ 75 वृक्षों का रोपण कर अमृत वाटिका विकसित करने का निर्देश खण्ड विकास अधिकारी को दिये।
जिलाधिकारी ने ग्राम पंचायत मियापुर वासुदेव ब्लाक पल्हना में प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण के लाभार्थी बलबीर वर्मा के निर्माणाधीन आवास का निरीक्षण किया। उन्होने पूछा कि आवास का लाभ देने में किसी ने पैसा तो नही मांगा। उन्होने यह भी पूछा कि मनरेगा के तहत मजदूरी मिलती है या नहीं। जिस पर लाभार्थी ने बताया कि मनरेगा के तहत मजदूरी मिलती है।
इसी के साथ ही सांसद आजमगढ़ दिनेश लाल यादव एवं जिलाधिकारी द्वारा सामूहिक रूप से ग्राम बराह ब्लाक पल्हना में मंदिर का निरीक्षण किया गया। उन्होने मंदिर एवं पोखरे के जीर्णोद्धार हेतु खण्ड विकास अधिकारी को निर्देशित किया। इस मौके पर एसडीएम लालगंज, खण्ड विकास अधिकारी पल्हना उपस्थित रहे।
जिलाधिकारी ने शिब्ली नेशनल कालेज के पास पहाड़पुर आजमगढ़ में एचडीएफसी बैंक का उद्घाटन किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment