.

.
.

आजमगढ़: शशांक तिवारी ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बने


संगठन का विस्तार एवं अधिक गतिशील बनाने हेतु किया गया चयन - ब्रजेश नंदन पाण्डेय,अध्यक्ष

आजमगढ़: ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद की एक बैठक रविवार को एलवल स्थित शिविर कार्यालय पर बैठक की गई । बैठक की अध्यक्षता करते हुए ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद के अध्यक्ष ब्रजेश नंदन पाण्डेय ने बताया की संगठन का विस्तार एवं अधिक गतिशील बनाने हेतु साईं इंटरनेशनल स्कूल के एम डी शशांक तिवारी को ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद के युवा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया गया है ।
अध्यक्ष ब्रजेश नानंदन पाण्डेय ने बताया कि ग्राम पूरा पाण्डेय निवासी शशांक तिवारी को ब्राह्मण समाज के प्रति निष्ठा, लगन एवं समर्पण को देखते हुए उन्हें ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्क्ष की जिम्मेदारी दी गई है और उनसे यह अपेक्षा की जाती है कि वह पूरे जनपद में सघन सदस्यता अभियान चलाकर अधिक से अधिक युवाओं को संगठन से जोड़ने में का काम करेंगे । श्री पाण्डेय ने कहा कि ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद अपने समाज के लोगों के सामाजिक,आर्थिक तथा राजनैतिक हितों के लिए सदैव संघर्ष करने को तैयार रहता है।
शशांक तिवारी को युवा प्रकोष्ठ का जिलाधक्ष बनाये जाने पर तारकेश्वर मिश्रा,महामंत्री मनोज कुमार त्रिपाठी, विश्व देव उपाध्याय, सतीश कुमार मिश्र,राम कवल चतुर्वेदी, रामाश्रय उपाध्याय, गिरिजा सुवन पाण्डेय ,राजन पाण्डेय, सतीश चंद्र पाण्डेय ,वैभव पाण्डेय आदि पदाधिकारी ने बधाई दिया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment