.

.
.

आजमगढ़: 77वें स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाईन में एसपी ने किया ध्वजारोहण



जनपद के समस्त थानों व कार्यालयों पर फहराया गया तिरंगा 

24 पुलिस अधिकारी/कर्मचारी गण को प्रशंसा चिन्ह एवं सेवा पदक मिला

आजमगढ़: 77 वें स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य द्वारा सर्वप्रथम कैम्प कार्यालय पर ध्वजारोहण कर उपस्थित अधिकारी/कर्मचारीगण को कर्तव्य व निष्ठा की शपथ दिलायी गयी।
तत्पश्चात पुलिस लाईन में क्वार्टर गार्द पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। उसके उपरान्त पुलिसकर्मियों को सम्बोधित करते हुए पूर्ण ईमानदारी व मेहनत से कर्तव्यों के निर्वहन हेतु प्रेरित किया गया तथा जनपद में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण की सराहना की गयी। स्वतन्त्रता दिवस की 77वीं वर्षगाँठ के उपलक्ष्य पर गृह मंत्रालय भारत सरकार व पुलिस महानिदेशक उ0प्र0 द्वारा सराहनीय कार्य के लिए जनपद के कुल 24 अधिकारी/कर्मचारी गण को प्रशंसा चिन्ह व सेवा पदक दिया गया।
स्वतंत्रता दिवस की 77 वीं वर्षगाँठ के उपलक्ष्य में सम्पूर्ण देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर देशभक्ति की भावना जागृत करने की पहल की गई है।
इसी क्रम में भारत सरकार गृह मंत्रालय व पुलिस महानिदेशक उ0प्र0 द्वारा जनपद आजमगढ़ के कुल 24 अधिकारी/कर्मचारी गण को प्रशंसा चिन्ह एवं सेवा पदक दिया गया जिसमें गृह मंत्रालय द्वारा अति उत्कृष्ट सेवा पदक के लिए 17, उत्कृष्ट सेवा पदक के लिए 01 तथा पुलिस महानिदेशक उ0प्र0 द्वारा शौर्य के लिए गोल्ड सम्मान चिन्ह के लिए 01, सिल्वर सेवा सम्मान चिन्ह के लिए कुल 02 व उत्कृष्ट सेवा सम्मान चिन्ह के लिए 03 अधिकारी/कर्मचारीगण को दिया गया व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गयी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment