.

.
.

आजमगढ़: थाना कोतवाली का टॉप 10 अपराधी व हिस्ट्रीशीटर पुलिस मुठभेड़ में घायल


गिरफ्तार सुजीत सिंह उर्फ भकोले पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती जैसे गम्भीर अपराधों में 47 केस दर्ज हैं

आजमगढ़: शहर कोतवाली पुलिस ने आज सुबह सुबह एक दुर्दांत वांछित अपराधी को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया है । आज दिनांक 19.08.2023 की प्रातः प्रभारी निरीक्षक कोतवाली राजकुमार सिंह मय हमराह क्षेत्र में चेकिंग करते हुए हाफिजपुर चौराहे पर पहुँचे जहां पर पूर्व से प्रभारी चौकी बलरामपुर उप निरीक्षक संजय तिवारी व प्रभारी स्वाट टीम प्रकाश शुक्ला, अपनी टीम के साथ मौजूद थे इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम उकरौड़ा का रहनें वाला दुर्दांत अपराधी सुजीत सिंह उर्फ भकोले पुत्र श्री भगवान सिंह जो कि किसी अपराध को अंजाम देनें हेतु करतालपुर चौराहे की तरफ से आजमगढ़ शहर की तरफ अवैध असलहे के साथ आ रहा है। अगर जल्दी करें तो पकड़ा जा सकता है।
इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, प्रभारी चौकी बलरामपुर, चौकी प्रभारी पहाडपुर व स्वाट टीम के साथ बाग लखराव पुल के पहले पहुचकर घेराबंदी करके बदमाश का इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद करतालपुर की तरफ से बागलखराँव पुल की तरफ आते हुये एक बाइक सवार व्यक्ति को पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो वह व्यक्ति बाइक मोडकर भागनें लगा और तेजी व हड़बडाहट में मोटर साइकिल फिसल जाने के कारण गिर गया। गिरी हुयी मोटरसाईकिल पर सवार अपने आप को पुलिस से घिरा देखकर पुलिस बल पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने लगा। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में बदमाश घायल होकर गिर गया। कराहने की आवाज पर पास जाकर निरीक्षण किया गया तो बदमाश के बायें पैर में घुटने के ऊपर गोली लगना पाया गया। अभियुक्त को समय करीब 3.30 बजे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त को चिकित्सकीय उपचार हेतु चिकित्सालय भेजा गया। उसकी तलाशी के दौरान 700 रुपया नगद, 1 देशी तमंचा, 1 खोखा कारतूस, 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 1 सुपर स्प्लेण्डर बाइक बरामद हुई।
पूछताछ करने पर घायल बदमाश ने अपना नाम सुजीत सिंह उर्फ भकोले पुत्र श्री भगवान सिंह निवासी उकरौड़ा थाना कोतवाली जनपद आजमगढ़ उम्र लगभग 35 वर्ष बताया और कहा कि मेरे ऊपर कई मुकदमें हैं मुकदमें की पैरवी में काफी पैसा खर्च होता है औऱ भी पैसा पैरवी में लगना है इसलिये मैं आज पैसे की व्यस्था के लिए किसी से लूट के उद्देश्य से जा रहा था। गिरफ्तार भकोले टॉप 10 अपराधी है उसकी हिस्ट्रीशीट संख्या- 33A है पुलिस रिकार्ड में उस पर कुल 47 गंभीर अपराधों के मुकदमें दर्ज हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment