.

.
.

आजमगढ़: राहुल गांधी को फर्जी मामले में फंसाने का आरोप लगा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन


2024 मे चुनाव लड़ने से वंचित कराने की भाजपा की साजिश है - नज़म शमीम

आजमगढ़: 7 जुलाई 2023 मानहानि के मामले में राहुल गांधी की अपील खारिज होन पर जिला एवं शहर कांग्रेस ने संयुक्त रूप से केंद्र सरकार द्वारा फर्जी मुकदमे के आधार पर राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त कराने एवं उन्हें 2024 मे चुनाव लड़ने से वंचित कराने की साजिश का आरोप लगाते हुये शहर कांग्रेस अध्यक्ष नजम शमीम के नेतृत्व में जुलूस निकाला और कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया।
जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा राहुल गांधी अडानी पर लगातार सवाल पूछ रहे थे जिससे डरी बीजेपी सरकार अडानी को बचाने के लिये एक फर्जी मुकदमे के आधार पर राहुल गांधी कि संसद सदस्यता समाप्त करा दी। बीजेपी सरकार जब से सत्ता में आयी है लगातार लोकतंत्र और संविधान की हत्या करा रही है। राहुल गांधी से डरी हुई भाजपा राहुल गांधी के खिलाफ लगातार साजिश रच रही है बीजेपी चाहती है कि राहुल गांधी 2024 में चुनाव लड़ने से वंचित हो जाय इसलिये उनके विरूद्ध लगातार साजिस हो रही है कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र की रक्षा के लिए सड़क से संसद तक संघर्ष करेगी।
धरना प्रदर्शन में अजीत राय, रीता मौर्य रामदेव यादव,शीला भारती, अंजली पांडेय अशोक सिंह शशिकांत पांडे हेमा चौहान प्रेमलता सुनीता मौर्य, प्रमोद कुमार, विजय प्रकाश मौर्य, ओमप्रकाश यादव, मूलचंद चौहान आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment