.

.
.

आजमगढ़: इनरव्हील क्लब ने स्कूल एवं मंदिर के पास 100 से अधिक पौधे लगाए



इनरव्हील क्लब पर्यावरण और सामाजिक दायित्वों के प्रति गंभीर है -अमितलता सिंह , अध्यक्षा

आजमगढ़: इनरव्हील क्लब आजमगढ़ की अध्यक्ष अमितलता सिंह के नेतृत्व में मुंडा स्थित इंग्लिश मीडिएम प्राइमरी स्कूल व भंवरनाथ मंदिर के समीप 100 से ज्यादा पौधो का रोपण किया। इस दौरान विद्यालय की शिक्षिकों को भी पौधा देकर सम्मानित करते हुए अधिक से अधिक पौधारोपण और उनकी देखरेख करने का संकल्प दिलाया गया।
इस मौके पर इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष अमितलता सिंह ने कहाकि इनरव्हील क्लब पर्यावरण और सामाजिक दायित्वों के प्रति गंभीर है। आगामी पीढ़ियों को स्वस्थ्य वातावरण उपलब्ध कराने के लिए क्लब द्वारा पौधोरापण कार्यक्रम शुरू किया गया हैं पहले दिन हम लोगों ने 75 से अधिक पौधों का रोपण किया वहीं 25 पौधों को अन्य लोगों को देकर उसे सही स्थान पर रोपने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहाकि वृक्षों से ही आक्सीजन मिलता है, कोरोना काल में हम लोगों ने आक्सीजन के महत्व को बखूबी समझा है समय रहते सभी को अधिक से अधिक पौधों का रोपण करते हुए एक श्रृंखला बनानी होगी ताकि इन्हीं के माध्यम से हमारी वसुंधरा हरी-भरी रहे और मानव जीवन के समक्ष कठिनाईयां उत्पन्न न हो सकें।
इस मौके पर विद्यालय की शिक्षिका विनिता सिंह ने कहाकि विश्वस्तरीय इनरव्हील क्लब की आजमगढ़ की अध्यक्ष अमितलता सिंह का यह कार्यक्रम अत्यंत ही सराहनीय है। क्लब द्वारा विद्यालय में पौधारोपण किया ही गया साथ ही समस्त स्टाफ को जिस तरह से सम्मानित कर पौधारोपण के प्रति प्रेरित किया गया है उससे जागरूकता होगा और अधिक से अधिक लोग पौधारोपण कर पर्यावरण के संरक्षण में अपना महत्वपूर्ण कदम बढ़ायेंगें। इस अवसर पर प्रिया अग्रवाल, अनीता खंडेलिया, वंदना सिंह, रुचि अग्रवाल आदि लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment