.

.
.

आजमगढ़: जनता तक पहुंची गरीब कल्याण की योजनाएं - डिप्टी सीएम





कानून व्यवस्था पर यूपी में अव्वल है आजमगढ़ - बृजेश पाठक

चाहे चाचा आवें चाहे भैय्या,यहां से सपा ले दिन लद चुके हैं - सांसद निरहुआ

आजमगढ़: जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियां गिनाई। प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नौ वर्ष के सेवा, सुशासन और लोककल्याण की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत होगी। आज गरीब कल्याण की योजनाएं जनता तक पहुंच रही है। जनता का भरोसा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगातार बढ़ रहा है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि आजमगढ़ ऋषियों और मनीषियों की धरती है। इस धरती को समाजवादी पार्टी के लोगों ने यहां पर अपराधियों और आतातायियों को प्रश्रय देकर कलंकित करने का काम किया था। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां पर संगीत महाविद्यालय, शिक्षा के लिए विश्वविद्यालय बनाने का काम किया है।
प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का कहना है कि आज कानून-व्यवस्था के मामले में आजमगढ़ अव्वल दर्ज पर हैं। जिले की कानून-व्यवस्था बेहतर हुई है। प्रदेश में हीट स्ट्रोक से हो रही मौतों के सवाल पर डिप्टी सीएम का कहना है कि जो घटनाएं घटी है उसकी जांच हो रही है, पूरा महकमा लगा हुआ है। डाक्टर लगातार राउंड कर रहे हैं। प्रदेश के अस्पतालों में दवाइयों की कोई कमी नहीं है।
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के कार्यक्रम से पहले जनता को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने शिवपाल सिंह यादव के आजमगढ़ लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि चाहे चाचा आवें चाहे भैय्या। आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के दिन लद चुके हैं। जनसभा में मंच पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्र गुड्डू ,क्षेत्रीय मंत्री सहजानंद राय व अन्य पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment