.

.
.

आजमगढ़: घरेलू विवाद में पति ने फावड़े से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी


तरवां थाना क्षेत्र के टंडवा खास गांव में हुई खौफनाक घटना,पति फरार हुआ

आजमगढ़: जिले के तरवां थाना क्षेत्र के टंडवा खास गांव में रविवार की रात को घरेलू विवाद में पति हैवान बन गया। उसने अपनी पत्नी की फावड़ा से प्रहार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर वह मौके फरार हो गया। सोमवार सुबह लोगों ने बिस्तर के नीचे लहूलुहान शव देखा तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। टंडवा खास गांव निवासी आशा देवी (55) का रविवार शाम पति ज्ञानेंद्र सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। रात में खाना भी नहीं बना था। सोमवार सुबह ज्ञानेंद्र सिंह के घर का दरवाजा खुला हुआ था। ग्रामीणों ने दरवाजा खुला देखा तो ज्ञानेंद्र को आवाज लगाई।
कई आवाज देने पर भी घर के अंदर से कोई जवाब नहीं आया आशंका में कुछ लोग घर के अंदर गए। अंदर का हाल देख ग्रामीण हतप्रभ रह गए। घर के सामान इधर-उधर बिखरे हुए थे। ज्ञानेंद्र की पत्नी आशा बेड के नीचे लहुलुहान हाल में मृत पड़ी थी। वहीं ज्ञानेंद्र घर से गायब था।
सूचना पर तरवां थाना पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार शाम से ही पति-पत्नी के बीच विवाद व कहासुनी चल रही थी। आशंका है कि घरेलू विवाद में पति ने ही फावड़ा से प्रहार कर हत्या की और फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। आश दो पुत्र और दो पुत्रियों की मां थी। दोनों पुत्रियों का विवाह हो चुका है।
दोनों पुत्र रोजीरोटी के लिए बाहर रहते हैं। घर पर सिर्फ पति और पत्नी ही रहते थे। सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी ने कहा कि पति द्वारा पत्नी की हत्या करने की बात फिलहाल सामने आ रही है। पति गायब है , तलाश में पुलिस टीम जुटी है। उससे पूछताछ से ही घटना के बारे में पता चलेगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment