.

.
.

आजमगढ़: किशोरी को बहला कर ले जाने व हत्या करने वाला गिरफ्तार


पहले भगा कर कर्नाटक ले गया फिर पीछा छुड़ाने को नदी में धकेल दिया

आजमगढ़: जिले बरदह थाना में दिनांक 08.02.23 को महिला द्वारा शिकायत की गई थी की उसकी पुत्री बिना बताए कहीं चली गयी है और उसका अभी तक कुछ पता नही चला है। जिसके आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 55/23 धारा 363 भादवि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत कर विवेचना उप निरीक्षक भगत सिंह द्वारा प्रारम्भ की गयी।
दौरान विवेचना वादिनी द्वारा बताया गया कि एक मोबाइल नंबर से मेरे पास फोन आया था बताया कि मै निखिल धोंडीवा कलावीकट्टी पुत्र धोंडीवा भागोजी कलावीकट्टी ग्राम सेटिहल्ली थाना एमकरमणी जिला बेलगांम, कर्नाटक से बोल रहा हूं आपकी लड़की मेरे साथ है और उसने मेरी लड़की से भी मेरी बात कराया।
इस प्रकार अभियुक्त निखिल धोंडीवा कलावीकट्टी का नाम प्रकाश में आया तथा उक्त सूचना के आधार पर उ0नि0 भगत सिंह द्वारा अपह्रता की बरामदगी हेतु थाना एमकरमणी जिला बेलगांव में अपृह्ता का फोटो दिखाकर लोगो से पूछताछ की जा रही थी कि एक व्यक्ति ने बताया कि इस लडकी का शव दिनांक 15.05.2023 को नदी मे मिला था जिसका पंचायतनामा व पोस्टमार्टम थाना काक्ती जनपद बेलगांव सिटी के द्वारा करवाया गया था।
थाना में अपृह्ता का फोटो दिखाया गया जहां से पता चला कि इस लडकी का शव दिनांक 15.05.2023 को नदी मे मिला था जिसका कोई वारिश नही था। जिसका नियमानुसार पंचायतनामा की कार्यवाही की गयी थी। तत्पश्चात मुकदमा उपरोक्त में धारा 302/201 भादवि0 की बढोत्तरी कर विवेचना प्र0नि0 बरदह को दिया गया।
इसी क्रम में आज 14-06-23 को थाना प्रभारी बरदह मय हमराह द्वारा मुकदमा उपरोक्त में प्रकाश में आये अभियुक्त निखिल धोंडीवा कलावीकट्टी को मुखबिर की सूचना पर सारनाथ म्यूजियम गेट, वाराणसी से समय करीब 05:15 बजे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार
अभियुक्त निखिल धोंडीवा कलावीकट्टी पुत्र धोंडीवा भागोजी कलावीकट्टी ग्राम सेटिहल्ली थाना एमकरमणी जिला बेलगांम , कर्नाटक ने पूछने पर बताया कि मै नम्बर डायल कर रहा था कि गलती से उक्त युवती को फोन लग गया और तभी से हमारी बात होने लगी। मोबाइल से कुछ दिन बात होने के बाद मै उसको को लेकर चला गया था व किराये के मकान में रहने लगा । कुछ दिन बाद पीड़िता कहने लगी कि हमे गहना बनवा दो मैने कहा पैसा नही है लेकिन हमसे झगड़ा व कहा सुनी आये दिन करने लगी फिर मैने दिनांक 12.05.2023 को पीड़िता को घुमाने के बहाने से लेकर साथ में चला गया जब नदी पुल पर पहुँचा तो पीड़िता को पीछे से धक्का देकर नदी में ढकेल दिया कि पीड़िता मर जायेगी तब मै स्वतन्त्र हो जाउगां। पीड़िता जब नदी में गिर गयी व मर गयी तब मै वहां से भाग गया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment