.

.

.

.
.

आजमगढ़ पब्लिक स्कूल में मनाया गया ‘मातृत्व-दिवस’


मां ही बच्चों की प्रथम शिक्षिका होती है- प्रधानाचार्या

संस्थापक शाह आलम ने मातृत्व दिवस पर माताओं को दी बधाई

आजमगढ़: आज 15 मई को कोटिला चेक पोस्ट में स्थित आजमगढ़ पब्लिक स्कूल में मनाया गया मातृत्व दिवस। जिसमे कक्षा नर्सरी से सेकेंड तक के बच्चों एवम उनकी माताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित करके किया गया। इस अवसर पर बच्चों ने विभिन्न गीत और नृत्य कर उपस्थित सभी मांओं को भाव विभोर कर दिया। इसके दौरान विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें प्रथम एवं द्वितीय आने वाले बच्चों एवं माताओं को पुरुस्कृत किया गया।
इस अवसर पर प्रधानाचार्या ने अपने संदेश में कहा की मां ही बच्चों की प्रथम शिक्षिका होती है वह बिना किसी स्वार्थ के अपने बच्चो की सही मार्ग दिखाती है, इसलिए आज ही नहीं हर रोज़ अपनी मां का सम्मान करना चाहिए। उप प्रधानाचार्या एवं सह संयोजिका ने भी अपने संदेश में माताओं के महत्ता पर प्रकाश डाला।
विद्यालय संस्थापक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली, प्रबंधक शाहीन शाह आलम, सहप्रबंधक एवम ट्रेजरार मोहम्मद नोमान एवं विद्यालय की प्रधानाचार्या रूपल पाण्ड्या एवं उपप्रधानाचार्या रूना खान तथा सह संयोजिका ऋचा मिश्रा ने मातृत्व दिवस पर उपस्थित सभी माताओं को बधाई दी और इस कार्यक्रम को सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए उन्हें बधाई दी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment