.

.

.

.
.

आजमगढ़ नगर में कमल न खिले इसके लिए सपा और बसपा एक हो गए - अभिषेक जायसवाल


पार्टी हाईकमान से लेकर देवतुल्य कार्यकर्ताओं का हृदयतल से शुक्रगुजार हूं - दीनू

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के नगर पालिका परिषद् के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रहे अभिषेक जायसवाल दीनू ने निकाय चुनाव में मिले 12598 मतों के लिए नगरीय जनता का आभार जताया है। प्रेस को जारी एक विज्ञप्ति में अभिषेक जायसवाल दीनू ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उसके लिए पार्टी हाईकमान से लेकर देवतुल्य कार्यकर्ताओं का हृदयतल से शुक्रगुजार हूं। निकाय चुनाव में मेरे साथ पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं के साथ-साथ समाज के समस्त तबके के लोगों ने जिस तरह से कंधा से कंधा मिलाकर सुबह से लगायत देररात्रि तक नगर की सड़कों और गलियों में जनसम्पर्क करते हुए अपना पसीना बहाया है, उसके लिए आप सभी का जीवनपर्यंत ऋणी रहूंगा और यह ऋण अगले नगर पालिका परिषद् के चुनाव में पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी को अध्यक्ष बनवाकर उतारने का काम करूगां।
अपने मन की कसक को व्यक्त करते हुए दीनू ने आगे बताया कि मात्र 1009 वोटों से भले ही नगर में कमल का फूल नहीं खिल सका लेकिन इसका परिणाम यह हुआ कि आजमगढ़ नगर की बोगी अबकि बार पीएम माननीय नरेन्द्र मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी के मार्गदर्शन में विकास परक इंजन की सरकार का हिस्सा बनते-बनते रह गई। हालांकि इस चुनाव में पार्टी को पिछले चुनाव से 8150 अधिक मत मिले लेकिन मेरा एकमात्र सपना नगर का चतुर्दिक विकास था जो पार्टी की जीत से ही संभव होना है, जिसके लिए आगे भी मैं संकल्पित रहूंगा। साथ ही समाज के अंतिम व्यक्ति की लड़ाई के लिए अपने संघर्ष को आगे भी अनवरत जारी रखूंगा।
उन्होंने कहाकि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के संकल्प को पूर्ण करती है वहीं सपा केवल विरोध की राजनीति करती आयी है। आजमगढ़ में कमल न खिले इसके लिए सपा और बसपा एक हो गए। उन्हें भय था कि आजमगढ़ में ट्रिपल इंजन की सरकार बन गई तो आजमगढ़ का चतुर्दिक विकास हो जाएगा और उनकी राजनीति समाप्त हो जाएगी। इसीलिए कमल को रोकने के लिए विपक्षियों ने कोरे वादों के दम पर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया। उन्होंने आगे कहाकि बाल्यकाल से ही संघ से जुड़ाव रहा है और संघ परिवार से मुझे राष्ट्रनीति सर्वोपरि और सेवा ही धर्म है की सीख मिली है आगे भी समाज के वंचितों, असहायों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले रहेंगे। एक बार फिर मैं जनमत के फैसलो को सलाम करता हूं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment