.

.

.

.
.

आजमगढ़ : गाने पर डांस करने के विवाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या


मुख्य आरोपी फरार उसकी मां और बहन पुलिस की हिरासत में

आजमगढ़: महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद गांव में शनिवार की रात गाने पर डांस करने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्याकर दिया गया। पुलिस ने मृत युवक के बड़े पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित मां- बेटी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जबकि बेटा फरार हो गया है।
एसपी यातायात ने बताया कि 20 मई की रात करीब 8 बजे राम ताऊल निषाद निवासी देवारा जदीद थाना महाराजगंज अपने घर पर मौजूद था। उसके घर के सामने थोड़ी दूरी पर रवि नामक एक युवक साउंड बॉक्स में गाना बजा रहा था। राम ताऊल ने रवि से जाकर कहा मैं भी आ रहा हूं और गाने पर डांस किया जाएगा। इस पर रवि ने गाली गुप्ता देते हुए राम ताऊल को मना कर दिया। जब राम ताऊल ने रवि को गाली देने से मना किया तो इसके बाद विवाद बढ़ गया।
रवि और उसकी बहन रीमा व मां तीनों राम ताऊल को लकड़ी के फट्टे से मारने लगे। इन तीनों ने सड़क के किनारे बने पड़ोसी के दीवार में राम ताऊल का सिर लड़ा दिया। जिससे राम ताऊल के सिर में गम्भीर चोट आयी और वह अपने घर के सामने सहन में गिर गया। उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना के बाद रवि व उसकी बहन और मां मौके से फरार हो गए।
मृत युवक के बड़े पिता रामबचन निषाद पुत्र मोहन की तहरीर पर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। घटना में शामिल रवि की बहन और उसकी मां को हिरासत मैं लेकर पूछताछ की जा रही है। फरार रवि की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment