.

.

.

.
.

आजमगढ़: मीडिया के सामने आई सास ने बहू के आरोपों को किया खारिज,बोलीं साजिश है


बहु शबाना परवीन की तहरीर पर उसकी ननद व नंदोई समेत तीन हुए हैं गिरफ्तार

बोलीं शाहिदा खातून ,बहु व उसके दामाद कर रहे करोड़ों की संपति हड़पने की साजिश

आजमगढ़ : शहर कोतवाली के चकला पहाड़पुर निवासिनी शबाना परवीन ने गुरुवार को शहर कोतवाली में तहरीर देकर अपनी ननद हेना और उनके पति सलमान के साथ ही अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे मोहम्मद आरिफ पर कूट रचित दस्तावेज तैयार कर जमीन हड़पने और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके मोहम्मद आरिफ को मुंबई से और हेना व उनके पति सलमान को आजमगढ़ से गिरफ्तार कर लिया था।
शनिवार को इस मामले में नया मोड़ उस वक्त आ गया जब मुकदमे की वादी शबाना परवीन की सास शहर के मोहल्ला पहाड़पुर निवासिनी शाहिदा खातून पत्नी स्वर्गीय नसीम अहमद ने बाकायदा प्रेस वार्ता करके अपनी बहू के सभी आरोपों को खारिज करते हुए बहु पर ही कई गंभीर आरोप लगाए। शाहिदा खातून ने कहा कि मेरी बहु करोड़ों की संपत्ति तथा मोटरसाइकिल एजेंसी अकेले हड़प लेना चाहती है जबकि मेरे अलावा मेरा छोटा बेटा जैद अहमद एवं बेटी हेना भी वारिस है। आरोप लगाया कि मेरी बहू शबाना तथा उसके दामाद की करतूत के चलते मेरा छोटा बेटा जैद अहमद जानलेवा पदार्थ पिला देने के कारण बीमार है जिसका इलाज लीलावती हॉस्पिटल मुंबई में साढ़े तीन महीने से चल रहा है जहां वह जीवन मृत्यु से संघर्ष कर रहा है। कहा की बेटे के इलाज में अभी तक 85 लाख रुपए खर्च हो चुका है उसकी जान बचाने के लिए मैं अपने नाम की जायजाद जिसमें से कुछ जायजाद तन्हा मेरे नाम भी है बेचना चाहती हूं परंतु मेरी बहू और उसका दामाद मुझे मेरी संपत्ति को बेचने नहीं दे रहे। शाहिदा खातून ने बताया कि उनके पति स्वर्गीय नसीम अहमद ने साइकिल बनाने से लेकर तरक्की की तमाम ऊंचाइयां प्राप्त किया जिसमें हमारी हीरो होंडा मोटरसाइकिल की एजेंसी ने काफी नाम कमाया । उन्होंने तमाम बिल्डिंग जमीन जायदाद फ्लैट कई शहरों में हम दोनों पति पत्नी के नाम कायम किया। परंतु कोरोना की लहर में मेरे पति नसीम अहमद का देहांत हो गया उसके 9 महीने बाद मेरा बड़ा बेटा आदिल अहमद भी चल बसा। बेटे की मौत के बाद से ही बहू की नजर मेरी संपत्ति पर है। बहू ने मुझे अपने घर पर रखकर काफी शोषण किया दो वक्त का भोजन भी मुझे नहीं दे पाती थी।
शाहिदा खातून ने कहा कि मेरी बहू मेरी सभी जायदाद हड़प लेना चाहती है इसीलिए उसने झूठा मुकदमा मेरी बेटी और दामाद के नाम कराया और जहां तक रही बात अबू सलेम के भतीजे मोहम्मद आरिफ की उससे हमने कोई मदद नहीं ली है। मोहम्मद आरिफ की साली से मेरे छोटे बेटे जैद की शादी हुई थी लेकिन वह ज्यादा दिन तक नहीं चली थी। दोनों का तलाक हो गया था। शाहिदा खातून ने प्रशासन से मांग किया कि मामले की निष्पक्ष जांच कराकर हमें न्याय दिया जाए।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment