.

.

.

.
.

आजमगढ़: चोरी की 03 मोटरसाइकिल के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार


फूलपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा

आजमगढ़: थाना फूलपुर के दरोगा अजय कुमार पाण्डेय मय हमराह चेकिंग में भोरमऊ पुलिया पर मौजूद थे कि मुखबीर ने बताया कि चोरो का एक गिरोह मोटर साइकिलों के साथ आया है। ये लोग देखने में 25-30 साल उम्र है लेकिन घूमफिर कर टप्टेबाजी, गाड़ियो की डिग्गियों से समान उठाना , गाड़ियो व पशुओ की चोरी करना आदि अपराध करते है। चोरी की गाड़ियो के बेचने व अन्य अपराध की फिराक में रहते हैं जिनके पास हथियार होने की पूरी सम्भावना है।
मुखबीर की सूचना पर पुलिस टीम कनेरी भट्ठा जाने वाले मार्ग तिराहे पर पहुंची। अचानक पुलिस को देखकर मोटर साइकिल पर बैठे युवक गाड़िया छोड़कर भागने के असफल प्रयास के दौरान गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ करने पर अपना नाम अकील अहमद पुत्र आफताब आलम निवासी सुदनीपुर थाना फूलपुर, फरहान पुत्र नेसार निवासी छांऊ थाना गम्भीरपुर आजमगढ बताया। जिनके पास से तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई।
पूछताछ में यह भी बताया कि हम अपनी जिविका के लिए मोटर साईकिलों की डिग्गियो से समान उड़ा लेना ,गाय , बकरी खोल लेना , पुराने गाड़ियों को चोरी करना जैसे काम करते है सस्ते दामो किसी को भी बेच देते हैं यदि कोई कस्टमर लेने को तैयार नही होता है तो गाड़ियो को कबाड़ी वाले के यहाँ बेचकर जो पैसा मिलता है आपस में बाट लेते हैं ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment