.

.

.

.
.

आजमगढ़: डीएम, एसपी ने अलविदा जुमा व ईद पर्व के दृष्टिगत शहर में फुट मार्च किया


संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों का निरीक्षण किया

साफ-सफाई, अतिक्रमण, बिजली, पेयजल और अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया

आजमगढ़ 21 अप्रैल-- जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज व पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग आर्य, अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री अनिल कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक नगर श्री शैलेंद्र लाल द्वारा अलविदा जुमा व ईद के त्यौहार को शांतिपूर्वक मनाये जाने के दृष्टिगत शहर क्षेत्र के कोतवाली, बड़ादेव, पहाड़पुर, तकिया, गुलामी का पूरा, दलाल घाट आदि जगहों पर फुट मार्च किया गया।
इस दौरान संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों का निरीक्षण कर भौगोलिक स्थिति का जायजा लिया गया और लोगों को सुरक्षा का संदेश भी दिया गया। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में नगर निकाय चुनाव के साथ ही ईद का पर्व है, इसको लेकर भौगोलिक स्थिति का भी जायजा लिया गया है। इसके साथ ही साफ-सफाई, अतिक्रमण, बिजली, पेयजल और अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया गया। उन्होने कहा कि ज्यादातर समस्याओं का हल निकाल लिया गया है। अन्य समस्याएं जो बाकी रह गई हैं, उनको भी आज शाम तक सुलझा लिया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। जनपद में करीब साढ़े तीन हजार पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। इसके अलावा एक कंपनी आरएएफ व तीन कंपनी पीएसी को भी लगाया गया है। साथ ही डायल 112 की ड्यूटी भी संवेदनशील/अतिसंवेदनशील इलाकों पर लगातार लगाई गई है। उन्होंने कहा कि एलआईयू और इंटेलिजेंस यूनिट लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। अलविदा जुमे की नमाज और ईद की नमाज को लेकर फुट मार्च किया गया है। इससे पूर्व शांति समिति की बैठकों के साथ ही सभी धर्म गुरुओं के साथ भी बैठक कर बातें की गई हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment