.

.

.

.
.

आजमगढ़: अकीदत के साथ अदा की गई अलविदा जुमा की नमाज


प्रभारी निरीक्षक अहरौला योगेंद्र बहादुर सिंह फोर्स के साथ 

नमाज के पहले मौलानाओं ने पेश की तकरीर,सुरक्षा के मद्देनजर मस्जिदों के आसपास तैनात रही पुलिस

आजमगढ़ : माह-ए-रमजान के आखिरी शुक्रवार को जिले की मस्जिदों में अलविदा जुमा की नमाज अकीदत और उत्साह के साथ अदा की गई। सुरक्षा के मद्देनजर प्रमुख मस्जिदों के आसपास पुलिस के साथ पीएसी के जवान तैनात किए गए थे।
सुबह से ही लोगों ने स्नान आदि के बाद नमाज के समय का इंतजार किया और समय नजदीक आने के साथ मस्जिदों की ओर रुख कर दिया। शहर में पुरानी कोतवाली स्थित जामा मस्जिद में ज्यादा भीड़ देखी गई।
सरायमीर में मीनारा मस्जिद, फरुकिया मस्जिद, कदीम मस्जिद, बेलाल मस्जिद, खरेवां मोड़ मस्जिद, बैतूल उलूम मस्जिद, फैजुल उलूम मस्जिद, इस्लाह मस्जिद सहित क्षेत्र की सभी जामा मस्जिदों में अकीदत के साथ अलविदा की नमाज अदा की गई। थानाध्यक्ष विवेक कुमार पांडेय पुलिस के साथ भ्रमण करते नजर आए।
माहुल में मेन चौक स्थित पुरानी मस्जिद, पठान मोहल्ले में नूरानी मस्जिद सहित कुल सात मस्जिदों में अलविदा जुमा की नमाज पढ़ी गई। प्रभारी निरीक्षक अहरौला योगेंद्र बहादुर सिंह, चौकी प्रभारी माहुल लालबहादुर बिंद आदि कस्बे में चक्रमण करते रहे। रसूलपुर अहमद अली, मखदूमपुर, निजामपुर, मोलनापुर, कोर्राघाटमपुर, गौसपुर आदि गांवों में भी नमाज अदा की गई।
निजामाबाद में शाही जमा मस्जिद, बिलाल मस्जिद, नूरानी मस्जिद सहित सभी मस्जिदों में नमाज पढ़ी गई। फूलपुर में बाबू मदरसा नगर में बड़ी मस्जिद में नमाज पढ़ी गई। मेंहनगर में दरगाह स्थित मस्जिद सहित थाना क्षेत्र के 15 स्थानों पर अलविदा जुमे की नमाज कड़ी सुरक्षा के बीच अदा की गई। थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह भ्रमण करते रहे।
बिलरियागंज थाना क्षेत्र के 32 मस्जिदों एवं 18 ईदगाहों में अलविदा जुमा की नमाज अदा की गई। इस दौरान एसडीएम सगड़ी राजीव रत्न सिंह भी फोर्स के साथ भ्रमण करते रहे। नंदाव क्षेत्र के विभिन्न मस्जिदों में अलविदा जुमा की नमाज पढ़ी गई। कई मस्जिदों के बाहर नगर निकाय चुनाव में जोर आजमाइश कर रहे नेताओं का जमावड़ा भी दिखा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment