.

.

.

.
.

आजमगढ़ : गेहूं काट देर रात लौट रहे किसान को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत


अहरौला थाना क्षेत्र के रसूलपुर अहमद अली गांव की घटना

आजमगढ़: अहरौला थाना क्षेत्र के रसूलपुर अहमद अली गांव में बीती रात खेत से गेहूं काटकर लौट रहा किसान अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। गंभीर अवस्था में ग्रामीणों के सहयोग से परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। किसान की सड़क दुर्घटना में मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।
जानकारी के अनुसार अहरौला थाना क्षेत्र के किसान तिलकधारी चौरसिया गांव के पास स्थित ढाबे के सामने शुक्रवार की रात करीब आठ बजे खेत से गेहूं काट कर साइकिल से घर जा रहे थे। तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।
स्थानीय लोगों की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे घायल तिलकधारी को फूलपुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग तिलकधारी का शव लेकर घर चले आए। शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। तिलकधारी के दो पुत्र और दो पुत्रियां है। किसान की मौत से परिवार के सदस्यों का हाल बेहाल है। मृतक का छोटा पुत्र दिव्यांग है। वहीं मृतक के पुत्र दीपचंद चौरसिया ने अहरौला थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment