.

.

.

.
.

आजमगढ़: भाजपा एमएलसी के पुत्र को सिपाहियों ने पीटा


एमएलसी ने एसपी से फोन पर बात कर दर्ज कराई शिकायत

अहरौला थाने के माहुल पुलिस चौकी का मामला, दी गई तहरीर

आजमगढ़: जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के मक्खापुर गांव निवासी और भाजपा के नवनियुक्त विधान परिषद सदस्य रामसूरत राजभर के पुत्र शगुन राजभर को माहुल चौकी के दो सिपाहियों ने पीट दिया। एमएलसी ने फोन पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य को मामले से अवगत कराते हुए शिकायत दर्ज कराई है। इसके कुछ ही देर बाद दोनों सिपाहियों को माहुल पुलिस चौकी से रिलीव कर पुलिस लाइन पर बुला लिया गया।
इस मामले में शुक्रवार को तहरीर में शगुन राजभर ने बताया है कि गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे वह अपने घर मक्खापुर से अपनी बाइक से माहुल बाजार आ रहे थे। बाजार में जाम लगा था। माहुल चौकी पर तैनात दो सिपाहियों ने रोककर उनकी अकारण पिटाई कर दी। इससे उनके कान से खून निकल आया और शरीर पर भी बहुत चोटें आईं। उन्होंने दोनों सिपाहियो के कृत्य की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले से पुलिस के प्रति भाजपाजनों में आक्रोश है। उधर, रामसूरत राजभर को लखनऊ में मामले की जानकारी हुई, तो उन्होंने एसपी से बात कर शिकायत दर्ज कराई।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अहरौला योगेंद्र बहादुर सिंह का कहना है कि तहरीर के बाद जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर सिपाहियों के विरुद्ध उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment