.

.

.

.
.

आजमगढ़: संदिग्धावस्था में मृत मिली विवाहिता, हत्या का आरोप


मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

आजमगढ़: जिले के बरदह थाना क्षेत्र के चकचोर्रा गांव निवासी एक विवाहिता रविवार शाम अपने कमरे में बिस्तर पर मृत हाल में मिलीं। ग्रामीणों की सूचना पर मायके वाले पहुंचे और ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। वहीं मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है। जौनपुर जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के सदरूद्दीनपुर निवासी सोनू बिंद ने अपनी बहन पूनम की शादी 2019 में बरदह थाना के चकचोर्रा गांव निवासी राकेश बिंद पुत्र रामजतन के साथ किया था। पूनम रविवार की शाम अपने बिस्तर पर ही संदिग्धावस्था में मृत हाल में मिली।
ग्रामीणों के माध्यम से सूचना मायके पहुंची तो मृतका का भाई मौके पर पहुंचा। उसने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया और सूचना पुलिस को दिया। तहरीर में उसने बताया कि उसके बहनोई रोजी-रोटी के लिए दिल्ली रहते हैं। उसकी बहन घर पर जेठ संजय, जेठानी लक्ष्मीना, ससुर रामजतन व ननद सुनीता के साथ रहती थी।
ग्रामीणों की सूचना पर वह बहन के घर पहुंचा तो वह बिस्तर पर मृत हाल में पड़ी थी। सोनू की सूचना पर बरदह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने ससुर, जेठ, जेठानी व ननद के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment