.

.

.

.
.

आजमगढ़: निकाय चुनाव में बड़े जनादेश से जीत दर्ज करेगी बीजेपी - भूपेंद्र चौधरी



प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी के कैंपेन सॉन्ग को बताया सपा की सच्चाई

कहा,प्रयागराज की घटना की जांच जारी, बृज भूषण शरण सिंह का मामला न्यायालय में चल रहा है

आजमगढ़ : सत्ता का सेमीफाइनल माने जा रहे नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी गंभीर है। विपक्षी पार्टियों ने जहां प्रत्याशियों को अपने हाल पर छोड़ दिया है वहीं भारतीय जनता पार्टी संगठन से लेकर सरकार तक निकाय चुनाव जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। इसी क्रम में गोरखपुर क्षेत्र के 12 जिलों के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों को निकाय चुनाव में जीत का मंत्र देने के लिए शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी आजमगढ़ आए। इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जीत की रणनीति तैयार की।
मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव दो चरणों में 4 मई और 11 मई को होना है। इसी सिलसिले में गोरखपुर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई है। जिसमें निकाय चुनाव से जुड़े सभी लोगों को उनकी जिम्मेदारियां बांटी जायेंगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के काम के बदौलत चुनाव में वोट मांगेंगे। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय चुनाव में बड़े जनादेश के साथ जीत दर्ज करेगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश में बीजेपी का प्रदर्शन आशा अनुरूप नहीं रहा हमने हार की समीक्षा की है और हम नई रणनीति के साथ नगर निकाय चुनाव में जा रहे हैं। कहा की चुनाव में हमारा मुख्य मुद्दा डेवलपमेंट होगा। क्योंकि योगी सरकार ने विकास के क्षेत्र में काफी काम किया है । बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, अराजकता गुंडागर्दी पर लगाम बेईमानी भ्रष्टाचार माफिया तंत्र को खत्म करके जो हमने काम किए हैं उसी को लेकर हम जनता के बीच में जा रहे हैं। स्मार्ट सिटी से जुड़े प्रोजेक्ट, स्वच्छ पेयजल से जुड़े विषय हो हमने जो भी काम नगर क्षेत्र से जुड़े किए हैं उनको लेकर जनता के बीच में जाएंगे। नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी के कैंपेन सॉन्ग गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निश्चित रूप से चाहे मुलायम सिंह की सरकार रही हो चाहे अखिलेश यादव की सरकार उनके समय में अराजकता, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और पूरा प्रदेश दंगों की आग में झोंक दिया गया था और सरकार दंगाइयों के साथ खड़ी रहती थी आज उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है। बेहतर माहौल दिया है उसी का परिणाम है कि यहां देश विदेश के निवेशक निवेश कर रहे हैं।
पार्टी में गुटबाजी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव बहुत बड़ा चुनाव है सभी कार्यकर्ताओं की इच्छा होती है लड़ने की हम सभी परिवार है। समझा-बुझाकर दायरे में लाने का प्रयास कर रहे हैं। सभी को मना लिया जाएगा और और सभी प्रत्याशियों के साथ खड़े नजर आएंगे।
प्रयागराज में हुए अतीक अहमद और अशरफ अहमद हत्याकांड पर बोलते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की प्रयागराज की घटना बहुत संवेदनशील विषय है और इस विषय की संवेदनशीलता को समझते हुए सरकार ने एक न्यायिक आयोग का गठन किया है। जांच में सामने आएगा सरकार उसी की लेकर कार्रवाई करेगी। प्रदेश में अराजकता करने वालों का माफिया तंत्र विकसित करने वालों का कोई स्थान नहीं है हम सब संकल्पित हैं इस तरह के तत्व को नष्ट करने के लिए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 6 महीने से नगर निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी थी। शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी द्वारा भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अनर्गल आरोप लगा रहे हैं जबकि उनकी पार्टी में दम घुटने के कारण सपा प्रत्याशी ने भाजपा का दामन थामा। कुश्ती खिलाड़ियों द्वारा भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए गए आरोप पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मामला न्यायालय में है और न्यायालय के हिसाब से ही सरकार कार्यवाही करेगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment