.

.

.

.
.

आजमगढ़: शत प्रतिशत रहा सर्वोदय पब्लिक इंटर कालेज का यूपी बोर्ड परीक्षाफल



हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के सभी विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में अंक प्राप्त किया

हाईस्कूल में अंश यादव 94% और इंटर में विनीत यादव 88.4% रहे प्रथम

आजमगढ़: 25 अप्रैल 2023 को माध्यमिक शिक्षा परिषद , प्रयागराज, उत्तर प्रदेश ने कक्षा 10 वीं एवं 12 वीं (हाईस्कूल एवं इण्टमीडिएट) का परीक्षा परिणाम घोषित किया । जिसमें सर्वोदय पब्लिक इण्टर कालेज, आजमगढ़ का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत है । विद्यालय में इण्टरमीडिएट में 67 पंजीकृत छात्र - छात्राओं में से सभी छात्र छात्राओं ने प्रथम श्रेेणी में अंक प्राप्त किया । हाईस्कूल में 39 पंजीकृत छात्र-छात्राओं में से सभी छात्र छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में अंक प्राप्त किया।
इण्टरमीडिएट में विनीत यादव ने 88.4% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान , आकांक्षा गुप्ता ने 88% अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान , अविनाश यादव ने 86.2% अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान, अंजली यादव ने 86% अंक प्राप्त कर चतुर्थ स्थान और अनुज यादव ने 84% अंक प्राप्त कर पाँचवा स्थान प्राप्त किया है ।
हाईस्कूल परीक्षाफल में अंश यादव ने 94% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान , सत्यम यादव ने 92% अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान , अलोक यादव ने 91% अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान , अमित यादव और राहुल यादव ने संयुक्त रूप से 90% अंक प्राप्त कर चतुर्थ स्थान तथा सत्यम यादव ने 88% प्राप्त कर पाँचवां स्थान प्राप्त किया है ।
विद्यालय के बच्चों के उत्तम प्रदर्शन पर विद्यालय के संस्थापक/प्रबंधक श्री राजेन्द्र प्रसाद यादव जी ने सभी अभिभावकों एवं बच्चों को बधाई दी है एवं विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती कंचन यादव ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी शिक्षकों एवं बच्चों को उत्तम परिणाम के लिए बधाई दी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment