.

.

.

.
.

आजमगढ़: एक घंटा 45 मिनट रहेंगे केंद्रीय गृह मंत्री और मुख्यमंत्री


एक अरब 15 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व 44 अरब 31 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास करेंगे

सारे कार्यक्रम एक ही जगह नामदार पुर में होंगे,हरिहरपुर गांव भी जाएंगे

आजमगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ इस वर्ष पहली बार शुक्रवार को आजमगढ़ आएंगे। जनपद वासियों को अरबों की सौगात देने के साथ ही आगामी लोकसभा और निकाय चुनाव के लिए माहौल भी बनाएंगे। गृहमंत्री और मुख्यमंत्री जिले में एक घंटा 45 मिनट रहेंगे। हरिहरपुर में संगीत महाविद्यालय का शिलान्यास करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ का शुक्रवार को कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस दौरान उनके द्वारा एक अरब 15 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा। इसके साथ 44 अरब 31 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया जा सकता है। पहले दोनों का कार्यक्रम तीन जगह प्रस्तावित था, जिसे बुधवार को एक स्थान पर कर दिया गया है। अब लोकार्पण से लेकर शिलान्यास तक के कार्यक्रम एक ही जगह होंगे। गृहमंत्री और मुख्यमंत्री की जनसभा नामदारपुर में होगी। यहीं लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। हेलीकॉप्टर नामदारपुर में ही कार्यक्रम स्थल पर उतरेगा।
प्रोटोकॉल के मुताबिक, शुक्रवार को दोपहर 2.55 बजे वे कौशांबी जनपद के फसैया हेलीपैड से नामदारपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। 3.55 बजे यहां पहुंचेंगे। जहां से वह कार के जरिए सीधे 4.05 बजे हरिहरपुर गांव में पहुंचेंगे। हरिहरपुर गांव में 15 मिनट 4.20 बजे तक भ्रमण करेंगे। फिर 4.25 बजे हरिहरपुर से कार के जरिए सीधे नामदारपुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचेंगे। इसके बाद वह 5.40 बजे हेलीपैड से गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। इस दौरान सीएम और गृहमंत्री जिले में कुल एक घंटा 45 मिनट तक रहेंगे।गृहमंत्री और मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारी पूरे दिन कार्यक्रम स्थल पर जमे रहे। एडीजी जोन वाराणसी रामकुमार, डीआईजी अखिलेश कुमार, डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी अनुराग आर्य ने सुरक्षा कर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था टाइट रखने का निर्देश दिया। एडीजी जोन वाराणसी रामकुमार ने बताया कि जनसभास्थल से लेकर हरिहरपुर गांव तक गृहमंत्री व सीएम का कार्यक्रम है।
इसके लिए पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स लगाई गई है। जनपद के अलावा दूसरे जिले के भी अधिकारी व पुलिस फोर्स सुरक्षा में तैनात रहेगी। सभी को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। जनसभा स्थल के दस किलोमीटर परिधि में ड्रोन उड़ाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment