.

.

.

.
.

आजमगढ़: काग्रेस ने निकाय चुनाव के लिए 05 प्रत्याशियों का नाम घोषित किया


आजमगढ़ नगर पालिका से रविकांत त्रिपाठी कांग्रेस उम्मीदवार

इमानदार युवा व स्वच्छ छवि के लोगों को मैदान में उतारा है -प्रवीण कुमार सिंह

आजमगढ़ :17 अप्रैल 2023 जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर शहर अध्यक्ष नजम शमीम की अध्यक्षता में समस्त कांग्रेसजनों की एक बैठक हुयी बैठक में नगर निकाय चुनावों की रणनीति पर विशेष चर्चा की गयी और कांग्रेस के घोषित 5 प्रत्याशियों के नामों की जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने औपचारिक घोषणा की जिसमें आजमगढ़ नगर पालिका से रविकांत त्रिपाठी, बूढनपुर से मंजूलता, अजमतगढ़ से डाली गुप्ता, मुबारक पुर से जरीना बानो, निजामाबाद से अनीस अहमद हैं। सभी प्रत्याशियों का आजमगढ़ कांग्रेस ने स्वागत किया। बैठक में मुख्य अतिथि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य कौशल कुमार सिंह मुन्ना राय उपस्थित थे।
जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कांग्रेस पार्टी ने इमानदार युवा स्वच्छ छवि के लोगों को मैदान में उतारा है। जिनके अंदर नगर के विकास के लिये काम करने की पूरी क्षमता है। सभी कांग्रेसजन अपने अपने क्षेत्रों में प्रत्याशियों को जिताने के लिये पूरी ताकत से काम करें। जिन क्षेत्रों में आवश्यकता होगी वहां प्रदेश स्तरीय और जिला स्तरीय नेता भी चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।
कौशल कुमार सिंह मुन्ना राय ने कहा नगर पालिका और नगर पंचायतो में व्याप्त भ्रष्टाचार से जनता ऊब चुकी है। ऐसे मे कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है। कार्यकर्त्ता घर घर जाकर पार्टी प्रत्याशियों की जीत के लिये तन मन धन से कार्य करें।
नजम शमीम ने कहा कि नगर पालिका मे व्यापत भ्रष्टाचार और नगर के विकास के मुद्दो के लेकर हम चुनाव मैदान में उतर रहे हैं।
पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष हवलदार सिंह ने कहा कि कांग्रेस उत्साहित कार्यकर्त्ताओ के दम पर बेहतर प्रदर्शन करेगी।
बैठक को आशुतोष द्विवेदी, रमेश राजभर, मनोज कुमार सिंह, तेज बहादुर यादव, ओंकार पाण्डेय, अजीत राय, श्याम देव यादव, मुन्नू मौर्य आदि ने संवोधित किया संचालन पूर्णमासी प्रजापति ने किया।
बैठक में श्याम देव यादव चंद्रपाल यादव, अंजली पाण्डेय, विवेक राय, देवमुनि राजभर, मो० आमिर, हरेन्द्र सिंह शैलेन्द्र सिंह, अशोक सिंह, विनीत रंजन, श्याम सिंह शंभू शास्त्री आदि लोग उपस्थित रहे हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment