.

.

.

.
.

आजमगढ़: किशोरी का अपहरण कर बेचने में 03 गिरफ्तार


लड़की की अलीगढ़ में जबरन शादी करा दी गई थी

सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई होगी- एसपी

आजमगढ़ : जिले में नाबालिग लड़की का अपहरण करके उसे बेचकर जबरन शादी कराने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में स्थित ननिहाल में रहने वाली नाबालिग लड़की का एक अप्रैल को अपहरण हो गया था। 12 अप्रैल को लड़की के मामा के नंबर पर लड़की ने ही फोन किया तो मामा पुलिस के साथ अलीगढ़ पहुंचकर उसे बरामद किया लड़की का शनिवार को कोर्ट में बयान हुआ और तीन लोगों पर मुकदमा कराया गया। पुलिस ने रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
महराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की शहर कोतवाली के एक गांव स्थित अपने ननिहाल में रह कर पढ़ती थी। एक अप्रैल को वह गायब हो गई। परिजनों ने बलरामपुर चौकी पर गुमशुदगी दर्ज कराई 12 अप्रैल को लड़की ने मामा को फोन कर बताया कि उनके घर में किराये पर रहने वाली सुशीला देवी व दूसरी महिला मुन्नी देवी उसे लेकर अलीगढ़ आई और उसका विवाह करा दिया। मामा ने पुलिस से संपर्क किया और शहर कोतवाली पुलिस के साथ अलीगढ़ जाकर नाबालिग को बरामद कर ले आए। शनिवार को उसका कोर्ट में बयान हुआ। और परिजनों की तहरीर पर शहर कोतवाली में मुन्नी देवी, सुशीला देवी और अलीगढ़ के नेवादा के रहने वाले राहुल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। शहर कोतवाली पुलिस ने रविवार को ही तीनों नामजद
अभियुक्तों को हाफिजपुर से गिरफ्तार कर लिया।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि लड़की की खरीद- फरोख्त की गई है। मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जांच जारी है अन्य लोगों का नाम प्रकाश में आएगा तो उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। बताया कि तीनों मिलकर एक गैंग के रूप में काम कर रहे थे। इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment