.

.

.

.
.

आजमगढ़: एसपी ने फिटनेस जांचने को पुलिसकर्मियों की दौड़ लगवाई




पुलिस लाइन के निरीक्षण के दौरान मेस में भोजन कर गुणवत्ता परखी

आजमगढ़: एसपी अनुराग आर्य ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में साप्ताहिक परेड की सलामी ली और पुलिसकर्मियों और अफसरों की फिटनेस जांचने के लिए पुलिस लाइन के मैदान में दौड़ लगवाई। इस दौरान अधिकांश पुलिसकर्मी हांफते नजर आए। इसके साथ ही एसपी ने परेड की सलामी ली। अनुशासन व एकरूपता बनवाए रखने के लिए टोलीवार ड्रिल करवाइ गई। साथ ही एसपी ने पुलिस लाइन में हो रहे नवीनीकरण कार्यों, आवासों व कार्यालयों की मरम्मत व पेंटिंग का गहनता के साथ निरीक्षण किया। कमियां मिलने पर उन्हें तत्काल दूर करने के निर्देश दिए। साथ ही पुलिस लाइन के मेस में भोजन कर गुणवत्ता परखी। भोजनालय में स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए।
निरीक्षण के क्रम में पुलिस अधीक्षक द्वारा यू0पी0 -112 के वाहनों की गहनता से चेकिंग की गयी तथा पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों से वाहनों में उपलब्ध दंगा नियंत्रण/सुरक्षा उपकरणों के सम्बंध में जानकारी लेते हुए उनकी चेकिंग की गयी। तत्पश्चात पुलिस लाईन आजमगढ़ में हो रहे निर्माण व मरम्मत कार्यो का निरीक्षण किया गया।
इसी क्रम में पुलिसकर्मियों के आवासीय परिसर, पुलिस क्लब, पुलिसकर्मियों के बैरेक, पेयजल व्यवस्था, चिकित्सालय, डाॅग स्क्वाड के रहने की व्यवस्था इत्यादि का निरीक्षण कर साफ-सफाई आदि के संबंध में क्षेत्राधिकारी लाइन एवं प्रतिसार निरीक्षक को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।
इस दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन गौरव कुमार एवं प्रतिसार निरीक्षक सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment