.

.

.

.
.

आजमगढ़: अखिलेश यादव दिशाहीन हैं, हमारे बारे में वे क्या कहेंगे : ओ पी राजभर


स्वामी प्रसाद मौर्य को खुद पता नहीं कि कब कहां रहेंगे

-प्रदेश सरकार के एक मंत्री के बयान पर बोले हम लोडर नही लीडर हैं

आजमगढ़ : बेलनाडीह, रसूलपुर, खजुरी, भरथीपुर सहित कई स्थानों पर जन चौपाल को संबोधित करने पहुंचे सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को दिशाहीन नेता करार दिया। साथ ही सभी पार्टियों के विकास कार्यों की चर्चा कर कहा कि हम सच बोलते हैं। यह नहीं बताया कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में वह किसके साथ रहेंगे, लेकिन साथ में जोड़ा कि आजमगढ़ के लोकसभा उपचुनाव में मैं न होता तो सपा तीसरे नंबर पर होती। अगले चुनाव में दोनों सीटों पर कितना भी जोर लगा लें, कोई फायदा नहीं होगा।
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जो बोल रहे हैं उसके बारे में खुद समझें। वर्ष 2013 में हाई कोर्ट ने सभी पिछड़ी जातियों को आरक्षण में बराबर की हिस्सेदारी की बात कही, उसी साल समान शिक्षा लागू करने का आदेश दिया, लेकिन उस समय सीएम रहे अखिलेश ने उसे लागू नहीं किया। अब उन्हें समझना पड़ेगा कि दिशाहीन कौन है।
आज घरेलू बिजली दर से सभी परेशान हैं, अगर उस समय 300 यूनिट बिजली गरीबों लिए फ्री, इलाज फ्री का कानून बना दिए होते, तो आज गरीब परेशान नहीं होता। तेलंगाना जैसे राज्य में फ्री शिक्षा की व्यवस्था है, तो यहां क्यों नहीं हो सकती।
कहा कि अखिलेश और मायावती अनुसूचित जाति और पिछड़ों के हितैषी होने का दावा करते हैं, लेकिन दोनों धोखा दे रहे हैं। अगर हितैषी हैं, तो अलग क्यों लड़ रहे हैं। कांग्रेस से नजदीकियों के सवाल पर कहा कि बड़ी पार्टी है, उसका नाम लेना गुनाह नहीं है। आजादी के बाद जितना विकास कांग्रेस ने किया उतना किसी ने नहीं किया। हम सच बोलते हैं और यह भी कहते हैं कि अखिलेश, योगी और मायावती ने भी विकास किया है।
प्रदेश सरकार के एक मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हम लोडर नहीं, लीडर हैं। लोडर मालिक की मर्जी और लीडर अपनी मर्जी से बोलता है। सदन में पत्रकार आयोग के गठन, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने को लेकर हमारे अलावा किसी ने आवाज नहीं उठाई। गरीबों के मुद्दे पर भी कोई नहीं बोलता।
सवाल किया कि हिंदू की बात करने वाले हिंदू को क्यों सताते हैं। इसके लिए लालू प्रसाद यादव का उदाहरण दिया और पूछा कि पांच साल तक ईडी और सीबीआइ कहां थी। यूपी में बुल्डोजर राज के सवाल पर कहा कि सभी सरकारों का अपना नाम होता है। आज बुल्डोजर तो सपा में गुंडों की सरकार थी। आरोप लगाया कि एक अपराधी को बचाने के लिए रामगोपाल सिंह यादव सीएम से मिले, लेकिन बाकी समस्या पर बात नहीं की। अंत में कहा कि जिसको आना है हमारे साथ आए। स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान जवाब दिया कि उन्हें खुद पता नहीं कि कब कहां रहेंगे। मुस्कुराते हुए कहा कि आज के नेता दो मुहवा सांप हो गए हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment