.

.

.

.
.

आजमगढ़: राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेसियों ने जुलूस निकाल की नारेबाजी


राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करना उनके सच बोलने की सजा है - मनोज कुमार सिंह

महात्मा गांधी प्रतिमा स्थल पर पहुंच कर सत्याग्रह किया तथा रामधुन गाया

आजमगढ़: जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने राहुल गांधी की आवाज दबाने के लिये बीजेपी सरकार द्वारा तरह तरह के षड्यंत्र करने एवं राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने और लोकतंत्र को समाप्त करने की बीजेपी सरकार द्वारा की जा रही साजिश के विरोध में जिला कांग्रेस कार्यालय से नारेबाजी करते हुये जुलूस निकाला प्रदर्शन किया और महात्मा गांधी के प्रतिमा स्थल पर पहुंच कर सत्याग्रह किया रामधुन गाया और संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिये संकल्प लिया।
कांग्रेस उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करना उनके सच बोलने की सजा है। सरकार लगातार विपक्ष की आवाज को तरह तरह के षड्यंत्र कर दबा रही है। जनता के मुद्दों को लेकर सिर्फ संसद में ही नहीं सड़क पर भी संघर्ष किया होता है जिससे सरकार को झुकने के लिये मजबूर होना पड़ता है। कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र की रक्षा के लिये सड़कों पर संघर्ष करेगी। कांग्रेस पार्टी अब चुप नहीं बैठने वाली है कांग्रेस पार्टी कानूनी और राजनैतिक दोनों तरह की लड़ाई लड़ने को पूरी तरह तैयार है। आज सभी कांग्रेसजन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिये संकल्पित हैं चाहे जो भी कुर्बानी देनी पड़े हम कांग्रेस के एक एक कार्यकर्त्ता इसके लिये पूरी तरह से तैयार हैं।
जिला महासचिव अजीत राय ने कहा राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करना लोकतंत्र की हत्या है संसद सदस्यता समाप्त करने से राजनैतिक चुनौती समाप्त नहीं होगी तमाम बड़े आंदोलन सड़कों पर संघर्ष कर जीते गये हैं। राहुल गांधी लगातार संसद से लेकर सड़क तक देश के ज्वलंत मुद्दों को उठा रहे हैं जिसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ रही है।
इस मौके पर रमेश राजभर, बेलाल अहमद बेग, पूर्णमासी प्रजापति, मुन्नू यादव, अजीत राय, देवमुनि राजभर, शीला भारती, संदीप कपूर, मंजूलता, प्रेमा चौहान, कैप्टन अशोक वर्मा, नगीना प्रसाद मौर्य, जितेन्द्र कुमार, कन्हैया कुमार राव, विनीत रंजन, आदित्य सिंह, अरविंद जैसवार, श्याम सिंह, शाह आलम आजमी, जयराम, बलिराम यादव, मूलचंद चौहान, अब्दुल हफीज खान, संतलाल, अविनाश बेनवंशी, शंभू शास्त्री, मनोज यादव, बलिकरन आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment