.

.
.

आजमगढ़: पुलवामा के शहीदों की याद में जलाए गए दीप


प्रयास सामाजिक संगठन ने कुंवर सिंह उद्यान स्थित शहीद स्तंभ पर नमन किया

आजमगढ़: प्रयास सामाजिक संगठन की ओर से पुलवामा शहीदों की याद में नगर के कुंवर सिंह उद्यान स्थित शहीद स्तंभ पर दीप-जलाकर नमन किया गया और इस कायरतापूर्ण आंतकी घटना की भर्त्सना की गई। इस दौरान दो मिनट का मौन रखकर भारतीय शूरवीरों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया।
प्रयास संस्था के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने बताया कि चार वर्ष पूर्व 14 फरवरी को आंतकियों के कायरतापूर्ण हमले में देश ने अपने जाबांज 40 सैनिकों को खो दिया। दिल दहलाने वाली इस घटना को सोचकर प्रत्येक भारतीय की आंखें नम हो जाती हैं। उक्त कायरतापूर्ण घटना में देश के रणबांकुरों की याद में प्रयास सामाजिक संगठन ने अपनी तरफ से श्रद्धाजंलि अर्पित करता है। डीएन सिंह ने देश के दुश्मनों से कहाकि सम्पूर्ण विश्व जानता है कि भारतीय सैनिक विश्वस्तरीय दक्षता रखते है लेकिन दुश्मनों ने हमारे सैनिकों को धोखे से मारकर हमारे रक्षक को हमसे छीन लिया लेकिन हम भारतीय है किसी भी हाल में झुकेंगे नहीं बल्कि भारत माता के रक्षा के लिए हर घर से सैनिक निकलेंगे। अंत में दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा शहीदों को नमन करते हुए सभी को देश हित में कदम उठाने की अपील किया।
इस अवसर पर डीएन सिंह, शिवप्रसाद पाठक, इंजी सुनील यादव, उमेश सिंह राठौर, ओमनरायन, राजू शर्मा, धर्मेन्द्र सैनी, काजल राव, महिमा तिवारी, मीरा चौहान, संदीप, शुभम, दीपांशु श्रीवास्तव, रितेश यादव, संदीप कन्नौजिया, रामसूरत चौहान, सुमित कुमार, विवेक रंजन, किशन कुमार, शम्भु दयाल सोनकर आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment