.

.

.

.
.

आजमगढ़: महासभा ने किया भाजपा नेता अखिलेश मिश्र गुड्डू को सम्मानित


श्री विश्वकर्मा मय पांचाल ब्राह्मण सभा ने सामाजिक कार्यों के लिए दिया सम्मान

आदि शिल्पी भगवान विश्वकर्मा आशीर्वाद से जिले के विकास के लिए सदैव तत्पर रहूंगा - अखिलेश मिश्र

आजमगढ़: नगर के सफुद्दीनपुर स्थित श्री विश्वकर्मा मय पांचाल ब्राह्मण सभा द्वारा सामाजिक कार्यो के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता अखिलेश मिश्र गुड्डू को सम्मानित किया गया। बुधवार को सभा के महामंत्री डा विनोद शर्मा अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ अखिलेश मिश्रा के आवास पर पहुंचे और माल्यार्पण करते हुए श्री भगवान विश्वकर्मा का चित्र एवं अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।
सम्मान के दौरान महामंत्री डा विनोद शर्मा ने बताया कि समाज की बेहतरी के लिए अच्छा कार्य करने वाले लोगों को एक दिशा में चलने की आवश्यकता है। समाज के असहायों, क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर भाजपा नेता अखिलेश मिश्र गुड्डू का कार्य सराहनीय रहा हैं। उन्होंने बताया कि महासभा द्वारा प्रत्येक वर्ष सक्रिय सामाजिक, राजनैतिक लोगों को सम्मानित किए जाने की परम्परा रही हैं जिसके क्रम में आज श्री मिश्र को सम्मानित किया गया है।
अपने सम्मान से अभिभूत वरिष्ठ भाजपा नेता अखिलेश मिश्र गुड्डू ने कहाकि आदि शिल्पी भगवान विश्वकर्मा को अविष्कारक, सृजनकर्ता का दर्जा प्राप्त है और उन्हीं से सीख लेते हुए आजमगढ़ के विकास के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। उन्होंने कहाकि श्री विश्वकर्मा मय पांचाल ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों ने सम्मानित करके अपना विश्वास मुझमे जताया है, जिसके लिए आभारी हूं साथ ही हमारा संकल्प है कि धर्म रक्षा के लिए कंधे से कंधा मिलाकर सदा खडा रहूं और महासभा के लिए मेरे दिल के दरवाजे खुले रहेंगे।
इस अवसर पर भाजपा नेता मोनू विश्वकर्मा, अनिल विश्वकर्मा, विनोद बीडीसी, धर्मवीर विश्वकर्मा ,उमाशंकर शर्मा विधि मंत्री, महेंद्र विश्वकर्मा, राजू विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment