.

.

.

.
.

आजमगढ़: कानून-व्यवस्था की समीक्षा- दो थानों की उपलब्धि निराशाजनक मिली


एसपी ने जांच के दिए निर्देश,पुलिस लाइन व थानों पर साप्ताहिक श्रमदान कर साफ-सफाई के निर्देश दिए

संवेदनशील स्थानों पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, अपराधियों की संपत्ति होगी चिह्नित

आजमगढ़: एसपी अनुराग आर्य ने मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों व थाना प्रभारियों के साथ कानून-व्यवस्था की समीक्षा बैठक की। थानों पर जनसुनवाई, थाना स्तर पर चिह्नित टाप टेन सक्रिय अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई, विगत माह के लंबित विवेचनाओं, चोरी की घटनाओं के राजफाश और गो वंश कर तस्करी आदि बिंदुओं पर समीक्षा की गई। इस दौरान दो थाना प्रभारियों पर अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई में शिथिलता बरतने पर जांच के दिए निर्देश दिए गए।
बैठक में जनवरी माह में सिधारी के पूर्व थाना प्रभारी द्वारा निरोधात्मक कार्रवाई न करने, गुंडा एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट में कार्रवाई न करने पर तो वहीं शहर कोतवाली पुलिस द्वारा बाइक चोरी और चोरी की घटनाओं का राजफाश न करने पर प्रारंभिक जांच के निर्देश दिए गए हैं। वहीं सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति-पत्र से सम्मानित भी किया गया। वहीं गंभीर मामले में समझौता कराने पर बरदह थाने के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया गया है।
एसपी ने अपराध की रोकथाम के लिए संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का निर्देश दिया। यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर भी सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि जिनके पूर्व में आचरण संदिग्ध रहें हैं उन पर नजर रखी जाए। समीक्षा बैठक में एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल रूसिया और सभी क्षेत्राधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment