.

.

.

.
.

आजमगढ़: अबूझ हाल में घर के बगल गली में मिला युवक का शव



चेहरे पर चोट का निशान देख परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

डॉग स्क्वायड ले कर पंहूची पुलिस को पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का है इंतजार
आजमगढ़: मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोंछा गांव मे सोमवार को अलसुबह पांच बजे घर के पास गली मे पड़ा शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए। आननफानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। घटना के खुलासे को लेकर खोजी कुतिया भी पहुंची, परन्तु घटना स्थल पर ही घूम कर रह गयी। पुलिस अधिकारी एएसपी ग्रामीण, सीओ सदर थाना प्रभारी निरीक्षक मुबारकपुर ने गहन जांच किया।
थाना क्षेत्र के ग्राम गोंछा निवासी अमरजीत मौर्या उर्फ दूबे मौर्या 28 वर्ष पुत्र बाबू राम मौर्या का शव घर आ के पास गली मे पड़ा मिला। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस व ग्राम वासी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त किया तो वही पुलिस शव को कब्जे मे लेकर छानबीन में जुट गयी है। पत्नी रिंकी देवी का कहना है कि रात मे मोबाइल पर फोन आया था। उसके बाद लघु शंका करने के लिए बाहर गये। रात को परिजन सो गये। जब सुबह उठे तो उनका शव घर के बगल में देखकर उनके होश उड़ गये। मृतक तीन भाई मे मझला बताया गया। मृतक की तीन पुत्रियां हैं।
इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक गामीण राहुल रुसिया का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। देखने मे लग रहा शराब का अधिक सेवन करने से मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही असलियत का पता चल सकता है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment