.

.

.

.
.

आजमगढ़: भारत जोड़ों यात्रा में भाग लेने बसों से रवाना हुए कांग्रेसी



राहुल गांधी यात्रा से प्रेम और भाईचारे का संदेश दे रहे हैं -प्रवीण कुमार सिंह

आजमगढ़: कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिये 2 बड़ी लग्जरी बसों से आजमगढ़ के कांग्रेसी एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव मनोज कुमार गौतम एवं अहमद शमशाद भी बस के साथ रवाना हुये।
जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेसजनों में काफी उत्साह हैं। राहुल गांधी जी यात्रा के माध्यम से आपसी प्रेम सद्भाव भाईचारे का संदेश दे रहे हैं। हमें इस बात पर गर्व है कि जिस व्यक्ति के परिवार का देश की आजादी में योगदान रहा है देश की एकता अखंडता के लिये जिस परिवार के लोगों ने अपनी कुर्बानी दी। जिस परिवार का एक व्यक्ति तमाम उपेक्षाओं अपमान के बावजूद जिसकी इमेज खराब करने के लिये पूरी बीजेपी सरकार ने पूरी ताकत और पूरा पैसा लगा दिया उन्हें तमाम तरह से ट्रोल किया गया फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी अकेले चल दिये , तमाम विपक्ष के लोग एवं देश के आमजन उन्हें भरपूर समर्थन दे रहें हैं। उनपर विश्वास करने वाले आजमगढ़ के सैकड़ों नौजवान राहुल गांधी को संदेश दे रहे है कि वह राहुल गांधी एवं उनके संघर्षों पर विश्वास करते हैं। मध्यमवर्गीय लोगो गरीबों को एक साथ लेकर चलने की उनकी सोच है उन्होंने आदिवासियों के हित मे कानून बनवाया। किसानों नौजवानों के हितो की रक्षा करने की उनकी सोच पर आजमगढ़ का नौजवान राहुल गांधी पर पूरा भरोसा करता है और उन्हें विश्वास दिलाता है कि बदलाव के लिये हम उनके कंधे से कंधा मिलाकर चलते रहेंगे।
कांग्रेस प्रवक्ता ओंकार पाण्डेय ने बताया कि दो लग्जरी बड़ी बसों से भारत जोड़ो यात्री आजमगढ़ से गाजियाबाद के लिये रवाना हुये इसके अतिरिक्त भी तमाम कांग्रेसी ट्रेनों रोडवेज की बसों और निजी साधनों से भारत जोड़ो यात्रा के लिये रवाना हो चुके हैं आजमगढ़ से 500 से अधिक लोगों ने भारत जोड़ यात्रा में शामिल होने के लिये अपना पंजीकरण कराया था सभी लोग लोनी बॉर्डर से राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे और उत्तर प्रदेश की पूरी यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलेंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment