.

.
.

आजमगढ़: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,पैर में लगी गोली


बरदह पुलिस से हुआ सामना,पिस्टल व चोरी की बाइक बरामद

हत्या,डकैती,लूट के कई जिलों में 24 मुकदमे दर्ज हैं

आजमगढ़ : बरदह थाना क्षेत्र के गंगापुर के पास रविवार की सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
पकड़े गए बदमाश की पहचान मेंहनगर थाना क्षेत्र के मालपार गांव निवासी दीपक यादव के रूप में की गई। उसके ऊपर जिले के अलावा गाजीपुर और मऊ में हत्या , लूट और डकैती के 24 मुकदमे दर्ज हैं। बरदह थाना प्रभारी संजय सिंह फोर्स के साथ दुलारगंज बाजार में मौजूद थे। उसी दाैरान प्रभारी निरीक्षक देवगांव गजानन्द चौबे ने सूचना दी कि चेकिंग के दौरान कस्बा लालगंज की तरफ से एक व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की बाइक से भीरा की तरफ जा रहा है, जिसका पीछा कर रहे हैं।
इस सूचना पर थाना प्रभारी लालगंज की तरफ बढ़े कि गंगापुर गांव के पास एक मोटरसाइकिल तेजी से आती हुई दिखी। वह वाहन को सड़क पर तिरछा करके उतरे कि मोटरसाइकिल सवार पुलिस को सामने देखकर पीछे मुड़कर भागने लगा। तब तक प्रभारी निरीक्षक देवगांव सामने आ गए। दोनों तरफ से पुलिस से घिरा देख फायरिंग करते हुए भागने लगा, लेकिन जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया। उसके हाथ से पिस्टल गिर गई।
उसके पास से 2500 नकदी, एक देशी पिस्टल, कारतूस, बिना नंबर की बाइक बरामद हुई। पूछताछ में बताया कि हमारा गैंग योजना बनाकर लूट, चोरी, चैन छिनैती आदि करता है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment