.

.

.

.
.

आजमगढ़: पिकअप की टक्कर से फौजी समेत दो की मौत


पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस लेन पर सजनी गांव के पास हुआ हादसा

लखनऊ से बुलेट से लौट रहे थे दोनों, युवक का रिश्ते में मृत जवान था मौसा

आजमगढ़: अहरौला थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस लेन पर सजनी गांव के पास शुक्रवार की आधी रात बाद पिकअप की टक्कर से बुलेट सवार फौजी समेत दो लोगों की मौत हो गई। फौजी साथ में मृत युवक के रिश्ते में मौसा थे। घटना की जानकारी मिलने पर स्वजन में कोहराम मच गया।
फूलपुर के मौना निवासी अमित यादव अपने मौसा मनोज यादव निवासी भटपुरवा, अतरौलिया के साथ लखनऊ किसी काम से गए हुए थे। मनोज शिलांग में एयरफोर्स में तैनात थे। शनिवार को दिन में बुलेट से दोनों फूलपुर से लखनऊ के लिए निकले। वहां से लौटते समय रात करीब एक बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के फुलवरिया टोल प्लाजा से उतरकर सर्विस लेन से फूलपुर की तरफ जा रहे थे। सजनी गांव के पास सामने से आ रही पिकअप ने बुलेट में टक्कर मार दी, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक पिकअप सहित भाग निकला। अहरौला थानाध्यक्ष योगेंद्र बहादुर सिंह तत्काल मौके पर पहुंच गए। यूपीडा के भी कर्मचारी पहुंचकर मृतकों के पास मिले पहचान पत्र से परिवार वालों को सूचना दी। आधे घंटे के अंदर ही दोनों के स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। स्वजन में कोहराम मच गया। रातों रात जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज व पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य भी पहुंच गए। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। मृतक अमित यादव मां-बाप के इकलौते पुत्र थे। बहन इंटर तक तक पढ़ाई की है। भाई की मौत पर वह पूरी तरह से टूट गई, वहीं पिता भूषण यादव समेत परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर फुलवरिया टोल प्लाजा के लगभग पांच किमी के अंदर दर्जनों हादसे हो चुके हैं। तीन दिन पहले ही अभयपुर गांव निवासी एक युवक की पिकअप की टक्कर से मौत हो गई थी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment