.

.

.

.
.

आजमगढ़: सड़क से बाइक हटाने को कहा तो मनबढ़ो ने कार चालक को पीटा


पीड़ित ने जहानगंज थाने में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया

आजमगढ़: बीच सड़क पर बाइक खड़ा किए मनबढ़ों ने बाइक हटाने को कहने पर एक कार चालक को बुरी तरह मारपीट दिया। जहानगंज थाना क्षेत्र के कोल्हुखोर निवासी युवक ने कुछ मनबढ़ों द्वारा उसके साथ जमकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मनीष कुमार गोंड पुत्र राजकुमार गोंड निवासी ग्राम -कोल्हूखोर थाना- जहानागंज ने बताया कि 18-12-2022 को सायं 5 बजे के लगभग वाह चार पहिया वाहन से अपने मौसी के गांव फिन्हिनीं जा रहा था, उसके साथ रिश्तेदार महिला भी गाड़ी में बैठी थीं। शेरपुर बाजार के निकट चार बदमाश अपनी दो मोटर साइकिल सड़क पर खड़ी किए हुए थे, जिसे हटाने को बोला तो नशे में धुत बदमाश भद्दी गालियां देने लगें। जब उसने पूछा की गाली क्यों दे रहे हैं उस पर वह लोग उसे बुरी तरह से पीटने लगें।इतना मारा की कान से खून निकलने लगा और अन्दरूनी चोटें भी आयीं हैं।
पिटाई के दौरान चिल्लाया तो महिलाएं और कुछ लोगो ने आ कर बीच-बचाव किया। आरोप है दो मोटर साइकिल से आए बदमाशों ने मेरे ऊपर यह जानलेवा हमला किया। घायल मनीष ने पता किया तो उनके नाम गोलू पुत्र शाहिद, तारिक पुत्र नेसार, मतलूब पुत्र इजहार और अनस पुत्र नेयाज सभी निवासी गांव बैलाकोट, थाना - जहानागंज के निवासी हैं।
घटना के दौरान पीड़ित ने पुलिस को सूचना दिया तो मौके पर पहुंची,तबतक वे चारों फरार हो चुके थे। पुलिस घायल युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment