.

.

.

.
.

आजमगढ़ : डंपर से टकराई बाइक,महिला की मौत,युवक घायल


अतरौलिया थाना क्षेत्र के लोहरा गांव के पास ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

आजमगढ़: जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के लोहरा गांव के समीप ओवरटेक करने के चक्कर में डंपर से बाइक टकरा जाने से महिला की मौत हो गई। वही हादसे में मृत महिला का पड़ोसी युवक घायल हो गया।
अंबेडकरनगर जिले के अनुसार थाना क्षेत्र के आजमपुर गांव निवासी 30 वर्षीय इसराइल पुत्र मकसूद अपनी पड़ोसन 55 वर्षीया कमल दानी पत्नी रामजतन की आंख का इलाज कराने के लिए गुरुवार को वह बाइक से अतरौलिया स्थित अस्पताल आया हुआ था। इलाज के उपरान्त घर वापस जा रहा था कि लोहरा यूनियन बैंक के समीप टेंपो व डंपर को ओवरटेक करने लगा। उसी समय डंपर से टक्कर लगने के कारण बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अतरौलिया थाने की पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी 100 शैय्या संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया । जहां कमलदानी पत्नी रामजतन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही इसराइल पुत्र मकसूद गंभीर रूप से घायल है उसका इलाज डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा। पुलिस ने मृतका कमलदानी के परिजनों को सूचना दे दी। मौके पर मृतक के परिजन पहुंच गए तथा रोने बिलखते लगे। मृतका कमलदानी के पास तीन लड़की और दो लड़के हैं। जिसमें तीनो लड़कियों की शादी हो चुकी है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस में रखवा दिया और अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment