.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: निर्विवाद और मधुर स्वभाव के धनी हैं स्वरमिल- एसके सत्येन



स्थानान्तरण पर वरिष्ठ पत्रकार को दी गई भावभीनी विदाई

आजमगढ़: लंबे समय से जनपद में हिंदुस्तान अखबार को अपनी सेवा दे रहे ब्यूरो चीफ स्वरमिल चंद्रा के अयोध्या स्थानांतरण के बाद द प्रेस क्लब आजमगढ़ द्वारा शहर के रोडवेज स्थित एक होटल में एक कार्यक्रम का आयोजन कर उन्हें भावभीनी विदाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार मोहम्मद असलम ने किया, संचालन रंगकर्मी सुनील दत्त विश्वकर्मा द्वारा किया गया। विदाई समारोह में द प्रेस क्लब के अलावा अन्य संगठनों के लोगों ने भी अपनी सहभागिता दिखाई। इस दौरान उनके उज्ज्ववल भविष्य की कामना करते हुए एसके सत्येन ने कहा कि स्वरमिल जी निर्विवाद और मधुर स्वभाव के धनी हैं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पत्रकार बंधुओं द्वारा जनपद में 12 वर्षों से हिंदुस्तान अखबार को अपनी सेवा दे रहे स्वरमिल चंद्रा के साथ अपने अनुभवों को साझा किया गया। इस दौरान द प्रेस क्लब के अध्यक्ष एसके सत्येन और सचिव रवि प्रकाश सिंह द्वारा जहां स्थानांतरित हुए ब्यूरो चीफ को स्मृति चिन्ह, अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया गया, वहीं कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल ने भी उन्हें स्मृति चिन्ह और बुके देकर सम्मानित करते हुए स्वर्णिम भविष्य की कामना की।
तमसा प्रेस क्लब के अध्यक्ष अशोक वर्मा द्वारा कार्यक्रम की सराहना करते हुए स्वरमिल चंद्रा के साथ अपने अनुभव को साझा किया गया। वहीं वरिष्ठ पत्रकार धर्मेंद्र श्रीवास्तव और रतन प्रकाश त्रिपाठी द्वारा अपने-अपने विचारों को साझा करते हुए पत्रकार बंधुओं से अपने अनुभव बांटे गए। कार्यक्रम के दौरान दैनिक जागरण से ब्यूरो प्रमुख राकेश श्रीवास्तव द्वारा स्थानांतरित ब्यूरो प्रमुख के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि कम मुलाकातों के बाद भी हम लोग एक दूसरे से समय-समय पर राय मशवरा करते रहे। अमर उजाला के ब्यूरो प्रमुख अंबुज राय द्वारा ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया छोड़कर जब वह प्रिंट मीडिया में आए तो उनकी भी इच्छा थी कि वह चंद्रा जी के टीम का हिस्सा बनें लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि हमें आगे भी उनके के मार्गदर्शन की जरूरत पड़ती रहेगी।
हिन्दुस्तान के ब्यूरो प्रमुख के साथ बिताये गये अपने क्षणिक समय के अनुभवों को साझा करते हुए आजमगढ़ लाइव के संपादक देवव्रत श्रीवास्तव ने कहाकि उनके विचार, उनकी लेखनी से हमेशा मैं प्रभावित रहता था। कार्यक्रम के दौरान रामजीत चंदन, अश्वनी यादव, धीरेंद्र सिंह, अभिमन्यु शर्मा, उदय राज शर्मा, हेमेंद्र सिंह, संदीप श्रीवास्तव, रणविजय सिंह, रामसकल यादव, शीतला त्रिपाठी, प्रदीप, शैलेंद्र शर्मा, राजीव चौहान, वेदान्ता हास्पिटल के डायेक्टर रितिक जायसवाल सहित कई पत्रकार बंधु मौजूद रहे। समारोह के अंत में द प्रेस क्लब के सचिव रवि प्रकाश सिंह द्वारा कार्यक्रम में आए सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए स्वरमिल चंद्रा को गंतव्य स्थान की तरफ विदाई दी गई।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment