.

.

.

.
.

आजमगढ़: सिंचाई कर घर लौट रहे युवक को मारी गोली,रेफर


तरवां थाना क्षेत्र की घटना,बाइक सवार बदमाशों को पहचाना, पुलिस जांच में जुटी

आजमगढ़: रविवार की शाम 6:30 बजे के करीब खेत से सिंचाई कर लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी, गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना तरवा थाना क्षेत्र की है।
तरवां थाना क्षेत्र के बिजलीपुर हसनपुर निवासी प्रांजल यादव 21 वर्ष पुत्र शशिकांत यादव रविवार की शाम करीब 6:30 बजे खेत की सिंचाई कर घर लौट रहा था। गांव के समीप रास्ते पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली उसके चेहरे पर लगी है। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। परिजन उसे आनन-फानन में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायल युवक ने दो लोगों का नाम भी बताया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।
इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र लाल ने बताया कि जिला अस्पताल से सूचना मिली कि गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। घायल युवक प्रांजल यादव द्वारा बताया गया कि उसके पूर्व के परिचित दो युवकों द्वारा उसे गोली मारी गई है। प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को उचित इलाज के लिए हायर सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment