.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: क्षेत्र के विकास के लिए स्व० भागवत सिंह का योगदान अहम : सत्येन्द्र राय



31वीं पुण्यतिथि पर याद किए गए भागवत सिंह,220 लोगों में किया गया कंबल वितरण

आजमगढ़: जनसेवा और विकास के लिए सदैव तत्पर रहे भागवत सिंह की 31वीं पुण्यतिथि शुक्रवार को अवसानपुर सरदहा स्थित उनके आवास पर मनाई गई। भाजपा वरिष्ठ नेता सत्येंद्र राय, प्रधान हरीश पाठक, प्रधान दीना मिश्रा, प्रधान बबलू राय, चन्दन सिंह आदि ने भागवत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हे श्रद्धाजंलि अर्पित किया। इसके बाद स्व. भागवत के पुत्र शिवनरेश सिंह द्वारा क्षेत्र के आर्थिक रूप से विपन्न 220 लोगों को कम्बल वितरित किया।
भाजपा वरिष्ठ नेता व जिला उपाध्यक्ष सत्येन्द्र राय ने कहाकि स्व. भागवत सिंह ने अपने क्षेत्र के विकास और सामाजिक उत्थान के लिए काम किया। उनके किए गए कार्यों से आज के लोगों को सीख लेने की जरूरत है। आगे कहाकि उनके आदर्शों को अपने जीवन में उतारकर समाज के निचले तबके के लोगों की उत्थान के लिए काम करना चाहिए।
भागवत सिंह के जीवनवृत्त पर प्रकाश डालते हुए शिवनरेश सिंह ने कहा कि बाबूजी ने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहे। उनके सिद्धांतों पर चलकर असहायों की सेवा करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। संचालन वैभव सिंह ने किया।
इस अवसर पर जनार्दन सिंह ,जंगबहादुर सिंह, हरिनाथ सिंह,मो.हम्माद, वैभव सिंह, हरेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह, जितेंद्र सिंह बंशबहादुर सिंह, केसरी सिंह टाइगर, आदर्श सिंह, हरिनाथ सिंह अभिषेक सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment