.

.

.

.
.

आजमगढ़ :पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हुआ था चोर


बिलरियागंज पुलिस को दे दिया चकमा,खेत में फेंकी हथकड़ी,बाद में ग्रामीणों ने ढूंढ कर पकड़ा

आजमगढ़ : बिलरियागंज थाने की पुलिस को चकमा देकर एक चोर हथकड़ी समेत फरार हो गया। फरार चोर की तलाश में पुलिस खाक छानती रही। बाद में धान के खेत में काटकर फेंकी गई हथकड़ी पुलिस ने बरामद किया, लेकिन चोर को पुलिस ढूंढ नहीं सकी। बाद में ग्रामीणों ने फरार चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
बिलरियागंज थाने की पुलिस ने बुधवार को एक मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया था पकड़ा गया मोबाइल चोर कंधरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पहलवानपुर का निवासी है। बुधवार की दोपहर लगभग 2:30 बजे गिरफ्तार मोबाइल चोर पेशाब करने के लिए सिपाही के साथ गया था। इसी दौरान सिपाही को धक्का देकर वह धान के खेत में भाग गया। हथकड़ी को किसी तरह से काट कर खेत में फेंक भाग गया। मोबाइल चोर के भागने की सूचना सिपाही ने थाना प्रभारी व अन्य को दिया।
पुलिस बिलरियागंज हाइडिल मार्ग से अकटहिया मार्ग पर घंटों तलाश में हांफती रही। खोज बीन के बाद पुलिस निराश होकर वापस आ गयी। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस कस्टडी से फरार हुए चोर को ढूंढ निकाला और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। उसे पुलिस पकड़ कर थाने पर लायी। पुलिस से पूछने पर पता चला कि वह युवक शातिर मोबाइल चोर है। चोर के फरार होने की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment