.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: राज्य सीनियर वॉलीबाल चैम्पियनशिप के लिए खिलाड़ियों का होगा चयन


जिला वॉलीबाल एसोसिएशन 29 अक्टूबर को कराएगा ट्रायल मैच

आजमगढ़: जिला वॉलीबाल एसोसिएशन की महत्वपूर्ण बैठक मंगलवार को नगर के गरूण होटल के सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में उत्तर प्रदेश बॉलीवाल एसोसिएशन द्वारा उत्तर प्रदेश राज्य सीनियर वॉलीबाल चैम्पियनशिप के निमित्त टीम चयन हेतु ट्रायल मैच की योजना को लेकर मंत्रणा किया गया। अध्यक्षता प्रभुनारायण पांडेय प्रेमी व संचालन रविकांत यादव ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस बार भी उत्तर प्रदेश वॉलीबाल एसोसिएशन द्वारा उत्तर प्रदेश राज्य सीनियर वॉलीबाल चैम्पियनशिप का आयोजन होना है, जिसमे आजमगढ़ जिले की भी टीम प्रतिभाग करती है। इस चैम्पियनशिप में भाग लेने हेतु जिला वालीबाल एसोसिएशन द्वारा एक ट्रायल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है जिसमे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालें 15 खिलाड़ियों को जिले की टीम में शामिल किया जाता है। इस बार पांच दिवसीय उत्तर प्रदेश राज्य सीनियर वॉलीबाल चैम्पियनशिप का आयोजन 9 नवंबर से आजमगढ़ मंडल के ही मऊ जिले में किया जाना सुनिश्चित हुआ है। उक्त प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए जनपद स्तरीय टीम चयन हेतु 29 अक्टूबर, 2022 शनिवार को 10 बजे से नगर के अम्बेडकर पार्क में जिला स्तरीय ट्रायल मैच का आयोजन किए जाने का निर्णय लिया गया। ट्रायल मैच के उपरांत चयन समिति द्वारा एक जिला स्तरीय टीम चयनित किया जाएगा जो मऊ में होने वाले उत्तर प्रदेश राज्य सीनियर वॉलीबाल चैम्पियनशिप में आजमगढ़ जिले का प्रतिनिधित्व करेगी। उक्त प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए एसोसिएशन पदाधिकारियों द्वारा अन्य बिन्दुओं पर विस्तार से भी चर्चा किया गया।
सचिव रविकांत यादव ने जनपद के वॉलीबाल खिलाड़ियों से अपील किया कि 29 अक्टूबर को होने वाली ट्रायल मैच में प्रतिभाग करें ताकि जिला स्तरीय टीम में शामिल होने का मौका मिल सकें।
इस अवसर पर प्रभुनारायण पांडेय प्रेमी, जवाहर लाल सिंह, बृजेश सिंह, देवेन्द्र यादव, रतन पाल, रामप्यारे यादव, प्रह्लाद पांडेय, अजय सिंह, शशिंकांत, प्रदीप, जयनाथ यादव आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment