.

.

.

.
.

आजमगढ़: बघौरा इनामपुर स्थित वृद्धाश्रम पर मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस



वृद्धजनों में अधिकारियों ने उपहार वितरित कर लिया आर्शीवाद

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वृद्धजनों का किया उपचार

आजमगढ़: एक अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस शनिवार को बघौरा, इनामपुर फरिहा स्थित वृद्धा आश्रम पर धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान आश्रम में अधिकारियों ने वृद्धजनों को उपहार देकर आर्शीवाद लिया। वहीं स्वास्थ्य ‌विभाग रानी की सराय की टीम ने कैंप लगाकर वृद्धजनों का उपचार किया और दवाएं दी।
कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि के समाज कल्याण अधिकारी मोतीलाल और एसडीएम निजामाबाद रवि कुमार ने वृद्धजनों को उपहार आदि भेंट कर किया। वृद्धाश्रम में मौजूद 55 महिलाओं और पुरूषों को समाज कल्याण अधिकारी और एसडीम सहित आश्रम के संचालक श्याम पांडेय ने माला पहना और अंगवस्त्र, फल, मिष्ठान दिया। समाज कल्याण अधिकारी मोतीलाल ने संस्था के कार्यकर्ताओं से वृद्ध माता पिता का पूरा ख्याल रखने और किसी भी प्रकार की समस्या ना हो पाने का निर्देश दिया। एसडीएम निजामाबाद ने भी हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। वही इनरव्हील क्लब ऑफ आजमगढ़ के तरफ से आई हुईं महिला कार्यकत्रियों ने भी वृद्धजनों में अंगवस्त्र मिष्ठान फल सहित तुलसी की माला और हनुमान चालीसा का वितरण किया। वृद्धजनों के स्वास्थ्य को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग रानी की सराय की टीम ने कैंप लगाकर मेडिकल चेकअप किया।
कैंप में प्रभारी चिकित्साधिकारी मनीष त्रिपाठी सहित जिले से आए नोडल अधिकारी डा. ए अजीज, एफएलसी दिलीप कुमार मौर्य, चंद्रप्रकाश सिंह डाटा इंट्री आपरेटर ने वृद्धजनों के स्वास्थ्य का परीक्षण कर दवाएं दी। अंत में संस्था के अध्यक्ष अरविंद राय ने आए हुए सभी अतिथियों का आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment