.

.

.

.
.

आजमगढ़: स्व० आदर्श के परिजनों को दी एक लाख की आर्थिक सहायता




पीड़ित परिवार को न्याय मिले, भय व आतंक के वातावरण को समाप्त करे सरकार -डॉ संतोष मिश्रा


ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने त्रयोदशाह पर हरिहरपुर जा कर दी श्रद्धांजलि

आजमगढ़: शहर से सटे हरिहरपुर घराने के युवा संगीतकार स्व. आदर्श मिश्रा की हत्या के बाद उनके परिजनों से ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संतोष मिश्रा ने स्व. आदर्श मिश्रा के परिजनों से शनिवार को त्रयोदशी के दिन मुलाकात की और एक लाख रुपये की नगद धनराशि देकर आर्थिक सहायता प्रदान की जो भी आवश्यकता होगी मदद करने का आश्वासन भी दिया। इसी के साथ ही उन्होंने पीड़ित परिजन को सांत्वना देते हुए उन्हें उचित व न्याय संगत कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
आपको बताते चलें कि आजमगढ़ जिले के हरिहरपुर घराने के युवा संगीतकार आदर्श मिश्रा की कुछ दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को सुबह उनके त्रयोदशाह कार्यक्रम के अवसर पर स्व. आदर्श मिश्रा के परिजनों को सांत्वना देने के लिए ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष व बसपा नेता डा. संतोष मिश्रा ने उनके घर पहुंच कर मुलाकात की। सर्वप्रथम उन्होंने स्वर्गीय आदर्श मिश्रा के चित्र पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। तत्पश्चात उन्होंने पीड़ित परिजन को हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए कहा प्रशासन आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें।
इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए डॉ. संतोष मिश्रा ने पुनः मांग पत्र के माध्यम से अपनी मांग को दोहराते हुए कहा कि हरिहरपुर घराना व समाज के लोगो के साथ ही ब्राह्मण सभा भी प्रशासन की अब तक की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं दिखाई दे रहा है। इतना बड़ा परिवार उसके ऊपर आफत विफत आना, सरेआम गुंडई करना प्रदेश सरकार की विफलता सिद्ध करती है। हत्यारों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई अब तक प्रशासन ने क्यों नहीं की।
बसपा नेता डॉक्टर संतोष मिश्रा ने कहा कि हम प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि स्वर्गीय आदर्श मिश्रा के परिजन को सुरक्षा उपलब्ध कराया जाए, परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी का इंतजाम किया जाए व पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा के साथी घर तक पक्की सड़क का निर्माण कराया जाए और स्वर्गीय आदर्श मिश्रा का एक मूर्ति गांव में लगाया जाए।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हत्यारोपितों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के साथ भय व आतंक के वातावरण को समाप्त करें। स्व. आदर्श मिश्रा के परिजन संतुष्ट नहीं है उनको संतुष्ट करें और अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने का फैसला करें।
मांग पत्र को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाते हुए पीड़ित परिजन की मांग को पूरी किए जाने का उन्होंने आश्वासन भी दिया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment